Aligarh: छात्रा से समुदाय विशेष के युवक ने की छेड़छाड़, मोहल्लेवालों ने उतारा बुखार

Aligarh: एक मोहल्ले से छात्रा बीएड की परीक्षा देने के लिए कस्बा छर्रा गयी थी। इसी दौरान समुदाय विशेष के युवक और उसके साथी छात्रा का पीछा करने के साथ उसे परेशान करते थे।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 21 May 2024 9:34 AM GMT (Updated on: 21 May 2024 9:35 AM GMT)
aligarh news
X

अलीगढ़ में छात्रा से समुदाय विषेष के युवक ने की छेड़छाड़ (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में बीएड की परीक्षा देकर घर लौटी छात्रा का समुदाय विशेष के युवक और उसके साथियों ने पीछा किया। यही नहीं छात्रा के घर के बाहर हंगामा करने के साथ उसे उठा ले जाने की कोशिश की। आरोपी युवक पिछले कई दिनों से छात्रा से धर्म परिवर्तन कर अपने साथ चलने को कह रहा था। हंगामा करने पर स्थानीय लोगों ने युवक और उसके दोस्तों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी होने पर भाजपा की पूर्व मेयर सहित हिंदूवादी संगठन के लोग थाने पहुंचे। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक मोहल्ले से छात्रा बीएड की परीक्षा देने के लिए कस्बा छर्रा गयी थी। इसी दौरान समुदाय विशेष के युवक और उसके साथी छात्रा का पीछा करने के साथ उसे परेशान करते थे। युवक छात्रा पर मुस्लिम धर्म अपनाने के साथ अपने साथ चलने का दबाव बन रहा था। छात्रा ने जब इसकी जानकारी घर आकर अपने चाचा को दी तो परिवार के लोग उसे परीक्षा दिलाने के लिए जाने लगे। इस दौरान आरोपी और उसके साथियों ने छात्रा को परेशान नहीं किया।


मंगलवार को छात्रा अपनी अंतिम परीक्षा देने गई। छर्रा से लौटते समय नामजद आरोपी युवक ओर उसके साथी पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गए। आरोपी छात्रा की गली के बाहर खड़े रहे। जब छात्रा काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकली। तो नामजद युवक सहित उसके साथी छात्रा के घर के बाहर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। छात्रा को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड गए। इतना ही नहीं जब छात्रा बाहर निकली। तो आरोपियों ने उसका दुपट्टा खींचने के साथ उठा ले जाने की कोशिश की।

शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए। और आरोपियों का पीछा कर नामजद आरोपी सहित उसके साथियों को दबोच लिया और। पुलिस के हवाले कर दिया। भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने बताया कि आरोपी छात्राओं को कई दिन से परेशान कर रहे थे और उसके ऊपर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे थे। आज स्थानीय लोगों ने आरोपियों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया है। हमारी मांग है कि ऐसे आरोपियों को विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए। जिससे कि कोई भी इस प्रकार की हरकत करने की जुर्रत ना कर सके।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story