Aligarh News: प्रधान प्रतिनिधि पर आरोप, षड्यंत्र के तहत दर्ज कराए 6 मुकदमे, पीड़ित ने की शिकायत

Aligarh News: पीड़ित युवक थाने पहुंचा और पुलिस को उसके ऊपर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ओर उसके गुर्गों द्वारा दर्ज कराएं गए सभी झूठे मुकदमों की जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग की।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 31 March 2024 3:56 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack) 

Aligarh News: एक व्यक्ति ने गांव के ही ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पर उसके ओर उसके परिवार के लोगों के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत कई झूठे मुकदमे दर्ज कराए जाने का आरोप लगाया गया है। जिसके चलते पीड़ित युवक थाने पहुंचा और पुलिस को उसके ऊपर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ओर उसके गुर्गों द्वारा दर्ज कराएं गए सभी झूठे मुकदमों की जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए परिजनों पर दर्ज हुए मामलों की जांच कराकर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।

पहले हो जांच फिर पुलिस दर्ज करें मुकदमा - पीड़ित

प्राप्त जानकारी के अनुसार खैर कोतवाली में रविवार को शिकायत लेकर पहुंचे हरनारायणगढ़ी गांव निवासी योगेश तोमर पुत्र कुशलपाल सिंह ने पुलिस को गांव के ही दबंग ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ओर उसके गुर्गों के पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दी। पीड़ित ने आरोप लगाया कि गांव के ही मौजूद ग्राम प्रधान का प्रतिनिधि दो नामाजदो ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसको और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत एक के बाद एक लगातार कई झूठे मुकदमे दर्ज कराकर उन्हें जबरन जेल भिजवाने की कोशिश करने में जुटे हुए हैं।

आरोप है कि दबंग लोग उसके परिवार के खिलाफ अब तक करीब 6 झूठे मुकदमे दर्ज कर चुके हैं। दबंग ग्राम प्रधान प्रतिनिधि और उसके साथियों द्वारा उसके परिवार के लोगों पर लगातार झूठे मुकदमे दर्ज कराए जाने के चलते उसका पूरा परिवार जेल जाने के डर से भयभीत है। यहीं वजह है कि रविवार को पीड़ित योगेश अपने और अपने परिवार के लोगों के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने पहुंचा। पीड़ित ने मुकदमों की जांच कराने की मांग की।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story