×

Aligarh News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का आरोप, मचा हड़कंप

ligarh News: जनपद के इगलास गोंडा थाने में पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत के आरोप लगे हैं। कहा जा रहा है कि युवक को चोरी के आरोप में हिरासत में लिया गया था।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 Aug 2023 5:25 PM GMT

Aligarh News: जनपद के इगलास गोंडा थाने में पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत के आरोप लगे हैं। कहा जा रहा है कि युवक को चोरी के आरोप में हिरासत में लिया गया था। युवक की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर अपने बेटे को जबरन चोरी के जुर्म में फंसाए जाने के साथ ही उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

चोरी के इल्जाम में थाने में बंद युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आलाअधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल की।

चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार हुआ था युवक

बताया जा रहा है कि जिस युवक को थाना गोंडा पुलिस के द्वारा चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था, पुलिस उसको जेल भेजे जाने के लिए न्यायालय में लेकर पहुंची थी। जहां कोर्ट ने पेशी के दौरान युवक का स्वास्थ्य खराब होने के चलते जेल भेजने से इंकार कर दिया था।

इसके बाद पुलिस उसे मेडिकल कॉलेज लेकर गई। जहां युवक की मौत हो गई। इसपर परिजनों के मुताबिक उनको बताया गया कि युवक जेल से पेशी पर लाया गया था। हालांकि जेल अधिकारियों ने कहा कि उनके यहां युवक बंद ही नहीं था। जानकारी के मुताबिक युवक जिस भी स्थिति में मेडिकल कॉलेज लाया गया, स्वास्थ्य खराब होने के बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में समाचार लिखे जाने तक अधिकारी कुछ भी स्पष्ट बताने से इनकार करते दिखे।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story