×

Aligarh News: अधिवक्ताओं और लोगों के बीच जमकर चले लात घुसें, दौड़ा दौड़ाकर हुई मारपीट

Aligarh News:वकीलों और लोगों के बीच हो रहे मारपीट का पूरा घटनाक्रम अपनी आंखों से निहार रहे किसी व्यक्ति द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 15 March 2024 3:35 AM GMT (Updated on: 15 March 2024 3:40 AM GMT)
X

Aligarh News   (फोटो: सोशल मीडिया )

Aligarh News: न्याय के मंदिर में अधिवक्ताओं और लोगों के बीच मारपीट किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में काला कोट पहने वकील और अन्य लोग सहित महिला आपस में एक दूसरे के ऊपर लात घूसों से दौड़ा दौड़ा कर जमकर हमला कर रहे हैं। इस दौरान न्याय के मंदिर में वकीलों और लोगों के बीच हो रहे मारपीट का पूरा घटनाक्रम का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बता दें ये वायरल वीडियो कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र स्थित जिला सत्र एवं न्यायालय अलीगढ़ के भीतर का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जिला सत्र एवं न्यायालय अलीगढ़ में गुरुवार दोपहर लोगों के बीच उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब दीवानी परिसर में काम से आए एक परिवार के लोगों और काला कोट पहने वकीलों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हो गया। जिसके चलते वकीलों और दूसरे पक्ष के लोगों में हुई मामूली कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जबरदस्त तनातनी हो गई। जिसके बाद देखते ही देखते वकीलों और दूसरे पक्ष के लोगों ने एक दूसरे को गाली गलौज करते हुए लात घूसों से हमला हमला बोल दिया।

महिला को भी जमकर पीटा

इस दौरान दीवानी परिसर में वकीलों और अन्य लोगों के बीच मारपीट को देख परिसर में वकीलों और लोगों के बीच भगदड़ मच गयी। दोनों ही पक्षों के हमलावर लोग दीवानी परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर एक दूसरे के ऊपर लात घूंसो से हमला बोल रहे थे। मारपीट के दौरान एक महिला अपने पक्ष के लोगों को वकीलों के चंगुल से बचाने के लिए पहुंची, तो उक्त महिला की भी वकीलों ने पिटाई कर दी। मारपीट की घटना को मौके पर मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे। दो पक्षों के बीच दीवानी परिसर के अंदर चल रहे घटनाक्रम का वीडियो किसी व्यक्ति के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया गया जो अब सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story