Aligarh: बेरहमी से पिटाई के बाद युवक की मौत, वीडियो आया सामने, देखकर रूह कांप जाएगी आपकी

Aligarh Viral Video: हरीश ने नरेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। हरीश का इलाज अस्पताल में चल रहा था। 12 दिसंबर को इलाज के दौरान हरीश की मौत हो गई। बेरहमी से पिटाई का ये वीडियो अब वायरल हो गया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 15 Dec 2023 5:07 PM GMT
Aligarh Viral Video
X

युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल (Social Media)

Aligarh News: अलीगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोगों को एक युवक को बड़ी ही बेरहमी से पीटते देखा जा सकता है। कई लोग लाठी-डंडों से युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं। युवक छटपटाता है। फिर नाले में गिर जाता है। एक वक़्त के बाद युवक का शरीर निढ़ाल हो जाता है। वायरल वीडियो को अलीगढ़ के सासनी गेट के सराय हरनारायण इलाके का बताया जा रहा है। युवक की इलाज के दौरान 12 दिन बाद मौत हो गई। हालांकि, newstrack.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

क्या है मामला?

अलीगढ़ से युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। भीड़ के बीच कुछ लोग लाठी-डंडे से एक युवक की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग हतप्रभ हैं। यह घटना थाना सासनी गेट के सराय हरनारायण इलाके की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, नरेश और हरीश के बीच में गाली-गलौज हुई थी। बाद में मारपीट में बदल गई। मारपीट में नरेश अपने समर्थकों के साथ हरीश पर हमला बोल देता है। लाठी-डंडों से जमकर पिटाई करता है। उसकी बेरहमी से पिटाई की यह घटना 1 दिसंबर की बताई जा रही है।

12 दिन बाद घायल की मौत

इस घटना में हरीश ने नरेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। हरीश का इलाज अस्पताल में चल रहा था। 12 दिसंबर को इलाज के दौरान हरीश की मौत हो गई। बेरहमी से पिटाई का ये वीडियो अब वायरल हो गया है। वीडियो सामने आने पर नरेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा बढ़ाया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

क्या कहा सीओ ने?

पुलिस क्षेत्राधिकार प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया कि, '1 दिसंबर को नरेश और हरीश के बीच नशे की हालत में मारपीट हुई थी। इस संबंध में हरीश की तरफ से थाना सासनी गेट में मुकदमा दर्ज कराया गया। इलाज के दौरान हरीश की 12 दिसंबर को मौत हो गई। इस संबंध में मुकदमे में उचित धारा लगाई गई है। मुख्य आरोपी नरेश को जेल भेज दिया गया है। वहीं, प्राप्त वीडियो के आधार पर प्राप्त साक्ष्य संकलन के आधार पर अन्य आरोपियो पर भी कार्रवाई की जा रही है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story