Aligarh News: दबंगों ने चौराहे पर गाड़ी रोक चालक को दी थर्ड डिग्री

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के गांव हजियापुर डेयरी मोड़ पर मथुरा जिले के बाजना निवासी गाड़ी चालक के साथ दबंगों ने मारपीट की और उसे थर्ड डिग्री दी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 29 Feb 2024 7:21 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 7:54 AM GMT)
Aligarh news
X

 टप्पल सीएचसी source: social media 

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के गांव हजियापुर डेयरी मोड़ पर मथुरा जिले के बाजना निवासी गाड़ी चालक के साथ दबंगों ने मारपीट कर दी। बात यही पर ख़त्म नहीं उन दबंग बदमाशों ने उसे थर्ड डिग्री दी। जिसकी वजह से पीड़ित का बांया हाथ टूट गया। पीड़ित को कई जगह शरीर पर लाठी डंडों से गंभीर चोटें पहुंचाई गयी हैं। इस घटना के बाद घायल चालक को टप्पल सीएचसी में भर्ती कराया गया। लेकिन गंभीर हालत देखते हुए उसे देर शाम अलीगढ़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर

इस भट्ना के बाद पीड़ित चालक के पिता सुभाष चौधरी ने टप्पल थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। अलीगढ़ की थाना टप्पल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की धर पकड़ शुरू कर दी है।

यह था मामला

पीड़ित पिता की तहरीर के मुताबिक उनका बेटा अंकित चौधरी अलीगढ़ से कल्याणपुर स्थित अपने ईंट भट्टे पर लौट रहा था।उसके बाद उनका बेटा भूख लगने पर हजियापुर डेरी चौराहे पर छोले भटूरे खाने के लिए रुक गया। सोची समझी साजिश के तहत कुछ सात-आठ दबंग युवको ने अंकित के साथ गाली-गलौच की। उसके बाद उन लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। अंकित के शरीर पर लाठी डंडों के निशान साफ दिखयी दे रहे हैं।उसके बाद उन लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की।

आसपास खड़े लोगों ने अंकित को बचाया। लेकिन पहर भी आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। हमले में अंकित बुरी तरह से घायल हो गया। आरोपी लोग अंकित के गले से सोने की चेन भी तोड़कर ले गए। वहीं चेयरमैन सुभाष चौधरी ने गांव हजियापुर निवासी आधा दर्जन नामजद सहित 4 अज्ञात के खिलाफ टप्पल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। टप्पल थानाध्यक्ष ने बताया है कि मामले में तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story