Aligarh News: अविप्रा का अधिकारी खुलेआम लेता है रिश्वत, वीडियो वायरल होने पर नहीं हो रही कार्यवाही

Aligarh News: योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति को पलीता लगाता अलीगढ़ विकास प्राधिकरण का अधिकारी नक्शा पास करने के नाम पर खुलेआम रिश्वत लेता है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 Dec 2023 9:18 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ विकास प्राधिकरण का अधिकारी खुलेआम लेता है रिश्वत (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति को पलीता लगाता अलीगढ़ विकास प्राधिकरण का अधिकारी नक्शा पास करने के नाम पर खुलेआम रिष्वत लेता है। अधिकारी की यह करतूत कैमरे में कैद हो गयी है। घूस लेते का वीडियो, फोन पर भी रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हो गया है। पूर्व में भी रिश्वत लेने के कई मामलों में अधिकारी चर्चित रहा है।

जानकारी के अनुसार विकास प्राधिकरण का असिस्टेंट इंजीनियर नक्शा पास करने के नाम पर रिश्वत लेता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें घूसखोर अधिकारी द्वारा खुलेआम रकम लेते दिख रहा है। रिश्वत लेने के वीडियो में सीधे तौर पर अधिकारी कार में बैठकर रिश्वत लेते हुए नजर आया। वही रिश्वत माँगने के मामले में भी फोन द्वारा बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह सीधे तौर पर रूपयों की डिमांड करता हुआ सुना जा सकता है।

एक तरफ जहाँ योगी सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है। वही ऐसे अधिकारी सरकार की नीतियों को पलीता लगाते हुए साफ देखे जा सकते हैं। हालांकि वीडियो और ऑडियो वायरल होने के बाद भी अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के कान पर जू तक नहीं रेंग रही है। वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अधिकारी कार्यवाही करने बजाय हाथ पर हाथ रख कर बैठे हैं। अब ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि आखिर ऐसे भ्रष्ट और गैर जिम्मेदार अधिकारी के प्रति प्रशासन कब तक कार्यवाही अमल में लाता है और क्या कार्रवाई करता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story