Aligarh News: रफ्तार का कहर, अलग-अलग हादसों में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Aligarh News: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुरूवार को हुए सड़क दुर्घटनाओं में एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 26 Oct 2023 12:34 PM GMT
Aligarh News
X

अलीगढ़ में अलग-अलग थानों में हुए सड़क हादसे (सोशल मीडिया)

Aligarh News: जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुरूवार को हुए सड़क हादसों में एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पेट्रोल पंप के पास ऑटो में बस ने मारी टक्कर

लोधा थाना क्षेत्र के गांव राइट से ऑटो मजदूरों को लेकर थाना चांदो क्षेत्र में कार्य करने के लिए ले जा रहे थे। तभी रास्ते में खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव अर्राना कांटे पेट्रोल पंप के पास ऑटो में बस ने टक्कर मार दी जिसमें ऑटो चालक सहित आठ मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमना रोड पर ई-रिक्शा में ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी रोहित ई-रिक्शा चलाता है। वह रोजाना की तरह गुरूवार को सवारी लेकर खैर जा रहा था। तभी रास्ते में सोमना रोड एक कोल्ड के पास ई रिक्शा में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में चालक सहित दो सवारी गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना देख स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया। जहां एक सवारी की हालत गंभीर बनी हुई है।

मजदूरों से भरे टेंपो में मारी टक्कर, आधा दर्जन से ज्यादा मजदूर घायल

खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस का कहर उस वक्त देखने को मिला है। जब सड़क पर मजदूरी करने के लिए टेंपो में सवार होकर जा रहे आधा दर्जन से अधिक मजदूरों को बस ने टक्कर मार दी। रोडवेज बस की टक्कर के बाद टेंपो में सवार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसे के बाद रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने टेंपो के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने टेंपो चालक समेत सभी घायल मजदूरों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया है। पुलिस टेंपो में टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हुए रोडवेज बस चालक समेत बस की तलाश में जुटी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story