×

Aligarh: अतीक अहमद की डीपी लगाकर भूमाफियाओं ने जमीन कब्जाया ! 7 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

Aligarh News: अलीगढ़ पुलिस क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहसिन खान ने बताया कि, 'पीड़ित द्वारा शिकायत की गई है। दबंगों ने अपनी मोबाइल पर तथाकथित व्यक्ति की डीपी लगाकर जमीन कब्जाने का प्रयास किया है।मुकदमा दर्ज किया गया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 27 Nov 2023 3:42 PM GMT
Aligarh news
X

अतीक अहमद की डीपी (Social Media) 

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद को अपना आदर्श मानते हुए भूमाफियाओं ने अलीगढ़ में बड़े कारनामे को अंजाम दिया। जिले में जमीन कब्जा करने का एक अलग ही मामला सामने आया है। अतीक अहमद के नाम के सहारे गैंग बनाकर जमीन और प्लॉट कब्जाने के नाम पर धमकी दी गई। जमीन पर कब्जे के मामले में पुलिस से शिकायत भी की गई।

जमीन पर कब्जा करने वाला खुद को अतीक अहमद का रिश्तेदार बताता है। आपको बता दें, माफिया डॉन अतीक अहमद की बहन की शादी भी इसी इलाके में हुई है। पीड़ित की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

व्हाट्सएप डीपी में अतीक की तस्वीर

ये घटना अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके कस्बे का है। माफिया अतीक अहमद की तस्वीर व्हाट्सएप डीपी पर लगाकर लोगों को धमकी देने का मामला सामने आया। अतरौली में पूर्व सांसद व भू माफिया अतीक अहमद को अपना रिश्तेदार बताकर जमीन कब्जाने की दबंगई का वाकया सामने आया। जानकारी के अनुसार हर्षित गुप्ता ने बताया कि, एक दबंग व्यक्ति अपने आप को पूर्व सांसद अतीक अहमद का रिश्तेदार बताता है। उसी के नाम से जमीन पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देता है।

रात में जमीन कब्जाने पहुंचे थे

बता दें, हर्षित गुप्ता अतरौली के मोहल्ला पठान के निवासी है। उन्होंने बताया कि, पिता रंजन गुप्ता का प्लांट छर्रा रोड, बाबू नगर, अतरौली में है। जिसका बैनामा पिता के नाम से है। जिसका दाखिल खारिज भी हो चुका है। जिसमें नींव भरी हुई है। ये प्रॉपर्टी डीलर भू माफिया एकजुट होकर 18 नवम्बर की रात्रि को साढ़े दस बजे के लगभग जेसीबी और काली राख के ट्रक लेकर मेरे पिता के प्लाट पर डालने लगे। जानकारी होने पर मैंने पुलिस से सहायता के लिये अतरौली में अपने साथी से 112 नंबर पर सूचना देकर सहायता मांगी। पुलिस मौके पर पहुंची। रात में ही काम रुकवा दिया।

दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ पुलिस क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहसिन खान ने बताया कि, 'पीड़ित द्वारा शिकायत की गई है। दबंगों ने अपनी मोबाइल पर तथाकथित व्यक्ति की डीपी लगाकर जमीन कब्जाने का प्रयास किया है। इस मामले में दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस प्रकरण में राजस्व विभाग से वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है। फ़िलहाल मौके पर शांति बनी हुई है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story