×

Aligarh News: खेत में काम कर रहे किसान पर दबंगों ने तमंचे से बोला हमला, जमकर की पिटाई

Aligarh News: दबंग व्यक्तियों ने पीड़ित किसान को मार- मार कर खून से लथपथ कर दिया। किसान को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 Feb 2024 9:10 AM GMT (Updated on: 1 Feb 2024 9:10 AM GMT)
Aligarh news
X

बहाय गांव के निवासी पीड़ित किसान राकेश file photo source : Newstrack  

Aligarh News: अलीगढ़ दादों थाना क्षेत्र के गांव बहाय में एक किसान को गांव के ही एक दबंग व्यक्ति को उधार पैसे देना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब किसान अपने खेतों पर काम कर रहा था। तभी उधार रुपए लेने वाले दबंग व्यक्ति ने योजना के तहत अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर खेत पर काम कर रहे किसान को जान से मारने की नियत के साथ दबोच लिया। खेतों में गिराकर बाहुबल का प्रयोग कर लात-घुसे और तमंचे से हमला बोल दिया।

खून से लथपथ हो गया किसान

पीड़ित किसान को मार- मार कर खून से लथपथ कर दिया। किसान को गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित किसान थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए सारा किस्सा सुनाया। उधार पैसे लेने वाले दबंग व्यक्ति सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उधार पैसे वापस मांगने पर बढ़ गया मामला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बहाय गांव के निवासी पीड़ित किसान राकेश का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने उससे एक लाख बीस हजार रुपए उधार लिए थे। जब उसके द्वारा उधार पैसे लेने वाले व्यक्ति से अपने पैसे वापस मांगे तो वह पैसे वापस देने पर आना-कानी करने लगा। उधार के पैसे लेने वाले व्यक्ति से बार-बार तगादा किए जाने के चलते उससे रंजीश हो गयी। इस दौरान जब वह अपने घर से खेतों पर सुनसान जंगल के रास्ते से काम करने के लिए गया था। तभी yojnaके तहत उधार पैसे लेने वाला व्यक्ति अपने दो अन्य साथियों के साथ मौका मिलते ही जान से मारने की नीयत से उसके खेतों पर जा पंहुचा। अकेला पते ही उसे घेर कर दबोच लिया और खेतों में गिराकर लात- घूसों से हमला बोलते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट के दौरान शोर की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उसके साथ मारपीट कर रहे तीनों दबंग लोगों के चुंगल से बचने के लिए भाग खड़े हुए। वारदात के बाद पीड़ित किसान थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। जहां पुलिस ने मारपीट में घायल किसान को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा भेजा दिया। पुलिस शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story