TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Aligarh News: लूट के इरादे से ज्वेलर्स को मारी गोली, इलाके में फैली दहशत

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ में एक अज्ञात व्यक्ति ने ज्वेलर्स को बीच रास्ते पर गोली मार दी।

Anup Pandey
Published on: 23 Sep 2024 2:34 AM GMT (Updated on: 23 Sep 2024 2:35 AM GMT)
aligarh news
X

अलीगढ़ में ज्वेलर्स को मारी गोली

Aligarh News: अपराधी बेखोब अपराध को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से कठोर से कठोर कार्रवाई की जा रही है। लेकिन अपराधी सरकार के इरादों पर पानी फेरते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ से आया है। जहां दिनदहाड़े ज्वेलर्स को बीच सड़क पर लूट के इरादे से एक अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी। जिससे ज्वेलर्स घायल हो गया। और इलाज के लिए ज्वेलर्स को जिला अस्पताल ले जाया गया।

क्या है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना रोरावर के गोंडा मोड़ के अंतर्गत का है। जहां स्थित एक ज्वेलर्स रात्रि के समय अपनी दुकान बंद करके बाजार किसी काम से जा रहा था। तभी रास्ते में घात लगाए एक अज्ञात व्यक्ति ने ज्वेलर्स के ऊपर गोली चला दी। गोली ज्वेलर्स के कान को छूकर निकल गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र में खलबली मच गई। ज्वेलर्स कुछ समझ पाता इससे पहले अनजान व्यक्ति गोली मारकर वहां से फरार हो गया। ज्वेलर्स को इलाज के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने ज्वेलर्स का इलाज किया और खतरे से बाहर बताया।

ज्वेलर्स ने क्या बताया

वही जब पूरे मामले में ज्वेलर्स रिंकू वर्मा से बात की गई तो उसने बताया कि एक व्यक्ति उसकी दुकान पर कुछ सामान खरीदने आया था। ज्वेलर्स ने दुकान बंद होने का हवाला देते हुए उस व्यक्ति से सामान अगले दिन देने की बात कही। जैसे ही ज्वेलर्स अपनी दुकान से कुछ दूरी पर चला उस व्यक्ति ने ज्वेलर्स को गोली मार दी। और कहां की अरे तू बच गया। अगली बार नहीं बचेगा। मौके पर क्षेत्र अधिकारी अभय कुमार पांडे इलाका पुलिस के साथ पहुंचे। और छानबीन शुरू कर दी! इस पूरे घटनाक्रम में क्षेत्राधिकार अभय कुमार पांडे ने बताया कि ज्वेलर्स के ऊपर हमला करने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है। परिवार के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story