×

Aligarh News: नाबालिग किशोरी से बलात्कार, फिर हत्या कर खूंटी पर लटकाई लाश

Aligarh News: बरला थाना इलाके के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर उसकी लाश को खूंटी पर लटकाए जाने का मामला सामने आया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 14 March 2024 8:04 AM GMT
Aligarh news
X

 बरला थाना source: Newstarck

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से बलात्कार के बाद हत्या के मामले ने सनसनी मचा दी। बरला थाना इलाके के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर उसकी लाश को खूंटी पर लटकाए जाने का मामला सामने आया है।

नाबालिग किशोरी के साथ एक दरिंदे द्वारा हैवानियत की हदों को पार कर बलात्कार की इस घिनौनी वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब बिन बाप की मासूम अपने घर में अकेली थी। इत्तेफाक से मां बेटी को घर पर अकेला छोड़कर एक शादी में गई हुई थी। तभी एक व्यक्ति किशोरी को घर में अकेला देख घर में घुस गया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

कोई हलचल न होने पर हुआ शक

घर का दरवाजा कई घंटे से बंद देख और घर के अंदर से कोई हलचल नहीं होने पर मोहल्ले के लोगों को कुछ शक हुआ। जब लोगों ने उसके घर पर लगें लोहे के जंगले से घर के अंदर झांक कर देखा तो बच्ची की लाश खूंटी के ऊपर फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। इस खौफनाक मंजर को देख ग्रामीणों के तो होश उड़ गए। जिसके बाद इस घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस के साथ म्रतक बच्ची के ननिहाल पक्ष के लोगों को भी दी गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस

किशोरी की लाश फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन फानन में इलाका थानाअध्यक्ष समेत पुलिस के उच्च अधिकारी, फॉरेंसिक टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम और पुलिस के अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया गया। इसके बाद किशोरी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीबीआई जांच की मांग

मौके पर पहुंचे ननिहाल पक्ष के लोगों ने नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कर के बाद उसकी हत्या कर लाश को फांसी के फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। बच्ची के मामा ने अपनी भांजी के साथ घटित घटना को लेकर बताया कि उसकी मृतक भांजी के पिता की मौत बहुत पहले ही हो चुकी है। जबकि उसकी मां अपनी बेटी को घर पर अकेला छोड़कर अपने जेठ की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। इस दौरान उसकी मासूम भांजी को घर में अकेला देख कोई दरिंदा जबरन घर में घुस आया और उसको पकड़ कर जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसकी लाश को फांसी के फंदे पर लटका दिया।

क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने घटना को लेकर बताया कि गांव में एक नाबालिग किशोरी द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। घटनास्थल का पुलिस टीमों के द्वारा निरीक्षण किए जाने के बाद आत्महत्या करने वाली नाबालिग किशोरी के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर प्राप्त होते ही मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story