Aligarh News: तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े लूट, बैंक कॉरस्पॉडेंट से लूटे गए 1 लाख 70 हजार रूपए

Aligarh News: बैंक कॉरस्पॉडेंट के साथ तीन बाइक सवार लूटेरों ने दिनदहाड़े तमंचे की नोक पर लाखों रूपये लूट लिए। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 Oct 2024 9:16 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic: Newstrack)

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बेखौफ लूटेरों द्वारा पुलिस को चुनौती पेश करते हुए बैंक ऑफ़ बड़ौदा से रुपये निकल कर अपने गांव वाजिदपुर जा रहे बैंकिंग कॉरस्पॉडेंट के साथ तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। तीन अज्ञात लुटेरों द्वारा बैंक कॉरस्पॉडेंट का रास्ता रोककर तमंचे की नोक पर 1 लाख 70 रूपये की लूट किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। बैंक कॉरस्पॉडेंट की सूचना पर क्षेत्र अधिकारी वरुण कुमार सिंह खैर समेत इलाका कोतवाली अध्यक्ष डी.के. सिसोदिया पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने पीड़ित से तहरीर प्राप्त करते हुए तीनों अज्ञात लुटेरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

एक लाख 70 हजार की लूट

प्राप्त जानकारी के अनुसार वाजिदपुर गांव के रास्ते का है। कस्बा खैर में बैंक ऑफ बड़ौदा से रूपये निकालने के बाद गांव के लोगों को रुपए बांटने जा रहे बैंक कॉरेस्पोंडेंस के साथ तीन अज्ञात लुटेरे के द्वारा तमंचे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद तीनों लुटेरे मौके से फरार हो गए। कॉरस्पॉडेंट राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि वह पिछले करीब 14 वर्षो से कस्बा खैर स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा में बैंक कॉरस्पॉडेंट काम करते हैं। बैंक ऑफ़ बड़ौदा से 1 लाख 70 हजार रूपये निकालने के बाद कैश रुपयों के लेकर अपने गांव की तरफ जा रहा थे। तभी नहर से करीब 1 किलोमीटर दूर पहुंचते ही बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश उसके पास पहुंचे। दो बदमाशों ने तमंचों का खौफ दिखाकर उसके पास मौजूद नगद रूपये और मोबाइल सहित बाइक की चाबी लूट ली। तीनों लुटेरे मौके से फरार हो गए।

मुकदमा दर्ज

क्षेत्राधिकारी खैर वरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना खैर क्षेत्र के कस्बा खैर में रहने वाले राजीव कुमार शर्मा बैंक ऑफ़ बड़ौदा में बैंकिंग कॉरस्पॉडेंट का काम करते हैं। मंगलवार को कस्बा खैर स्थित बैंक ऑफ़ बड़ोदा 1 लाख 70 हजार रूपये निकालने के बाद अपने गांव की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में तीन अज्ञात बदमाशों के द्वारा तमंचे की नोक पर रूपये से भरा थैला लूट लिया गया। जिसके संबंध में थाने पर मुकदमा पंजीकृत कर ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story