×

Aligarh News: हैवान बना मामा! मासूम को चॉकलेट का लालच देकर किया दुष्कर्म

Aligarh News: मासूम भांजी को चॉकलेट दिलाने का लालच देकर निर्वस्त्र करते हुए उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। बच्ची की चीख पुकार सुन कर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी मामा को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 18 March 2024 6:48 AM GMT (Updated on: 18 March 2024 8:24 AM GMT)
Aligarh news
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Aligarh News: अलीगढ़ के लोधा इलाके के एक गांव में हवस के भूखे भेड़िए मामा द्वारा अपनी ही 6 वर्षीय मासूम भांजी को चॉकलेट दिलाने का लालच देकर निर्वस्त्र करते हुए उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। बच्ची की चीख पुकार सुन कर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी मामा को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया और मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया।

बाहर खेल रही थी मासूम

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना लोधा क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसके मामा ने उसे चॉकलेट का लालच देकर सुनसान कोठरी में ले गया। वहां जाकर उसने उस बच्ची को निर्वस्त्र करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करना चाहा। लेकिन मासूम की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके चलते आरोपी मामा अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका।

ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

ग्रामीणों ने आरोपी मामा को पकड़कर के उसकी पिटाई कर दी। वहीं इस मामले पर मासूम बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बेटी अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसको चॉकलेट खिलाने का लालच देकर बच्ची के साथ जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश करनी चाही। लेकिन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए जिससे उनकी बच्ची बच गयी। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष सहित पुलिस के उच्चअधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों की गिरफ्त से आरोपी मामा को अपनी हिरासत में ले लिया।

उसके बाद बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंच कर आरोपी मामा के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस द्वारा आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story