×

UP: चाचा ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर भतीजी का बनाया नग्न वीडियो ! केस वापस लेने का बना रहा दबाव, पुलिस से गुहार

Aligarh Crime News: नशे की हालत में चाचा ने अपनी भतीजी के कपड़े उतारकर नग्न वीडियो बना लिया। अब उस वीडियो के बल पर ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही, अपने साथ चलने की धमकी देता है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 29 Jan 2024 1:06 PM GMT
Aligarh Crime News
X

एसएसपी दफ्तर के बाहर पीड़िता (Social Media) 

Aligarh News: अलीगढ़ में एक युवती ने अपने चाचा पर संगीन आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है, कि उसके चाचा ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर अश्लील वीडियो बना ली है। आरोपी ब्लैकमेल कर रहा है। युवती ने जब से चाचा के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। अब तो पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी है। ये घटना थाना सासनी गेट इलाके की है।

चाचा ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाया और...

जानकारी के अनुसार, ये मामला सासनी गेट थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली युवती ने अपने चाचा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया वह अपने पिता और भाई के बीच मनमुटाव के कारण किराए के मकान में रहती है। एक दिन उसका चाचा मिलने उसके किराए वाले घर पर आया। उस समय मां और भाई घर में नहीं थे। युवती ने चाय पूछी तो चाचा ने मना कर दिया। वह अपने साथ लाए कोल्ड ड्रिंक को ही परोसने को कहा। इस दौरान चाचा ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिला दिया। जिसके बाद पीड़िता को होश नहीं रहा। नशे की हालत में चाचा ने अपनी भतीजी का कपड़े उतारकर नग्न वीडियो बना लिया। अब उसी वीडियो के बल पर ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही, अपने साथ चलने की धमकी देता है।

युवती के पिता नहीं स्वीकारते भाई की हरकत

पीड़िता ने इस घटना की शिकायत अपने पिता से भी की, लेकिन उन्होंने अपने भाई की हरकत को नहीं स्वीकारा। इस बीच युवती झांसी पढ़ने के लिए चली गई। दीपावली के मौके पर अलीगढ़ आई, तो चाचा अपने साथ खैर इलाके में जबरन ले जाने की कोशिश की। तब युवती के मामा ने चाचा से जान बचाई। इसी तरह पिछले साल 12 नवंबर को चाचा ने फिर से संपर्क किया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक व्यक्ति को संतुष्ट करने को कहने लगा। इस घटना को लेकर युवती ने थाने में शिकायत भी की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पीड़िता की SSP से गुहार

इस साल 8 जनवरी को पीड़िता ने थाना सासनी गेट में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद चाचा जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित युवती अलीगढ़ एसएसपी संजीव सुमन (Aligarh SSP Sanjeev Suman) से मिली। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story