Aligarh News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर अखिल भारतीय करणी सेना ने जलेबी बांटकर मनाया जश्न, डाक के माध्यम से राहुल गाँधी को भेजी जलेबी!

Aligarh News: ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बताया! कि राहुल गांधी को जलेबी बहुत प्रिय है। वह पूरे हरियाणा में जलेबी की फैक्ट्रियां लगाकर जलेबी को एक्सपोर्ट करना चाहते थे क्योंकि जलेबी भगवा कलर की होती है। भगवाधारी सब पर भारी वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए। जलेबी ने अपना भगवा धर्म निभाया और भाजपा की जीत हुई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Oct 2024 6:24 AM GMT
Aligarh News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर अखिल भारतीय करणी सेना ने जलेबी बांटकर मनाया जश्न, डाक के माध्यम से राहुल गाँधी को भेजी जलेबी!
X

Aligarh News (Pic-Newstrack)

 

Aligarh News: अखिल भारतीय करणी सेना के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष ठा. ज्ञानेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की स्पष्ट बहुमत की सरकार बनने की खुशी में जलेबी बांट कर खुशी जताई साथ ही! कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नाम की स्पेशल जलेबी बनाकर स्पीड पोस्ट से राहुल गांधी के दिल्ली स्थित आवास पर भी भेजी! कार्यक्रम के संयोजक महानगर अध्यक्ष युवा शक्ति सचिन राघव एवं ओमप्रकाश गुप्ता रहे!

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि राहुल गांधी को जलेबी बहुत पसंद है. वह पूरे हरियाणा में जलेबी की फैक्ट्रियां लगाकर जलेबी का निर्यात करना चाहते थे। क्योंकि जलेबी का रंग केसरिया होता है. 'भगवाधारी सब पर भारी' की कहावत को चरितार्थ करते हुए जलेबी ने अपना भगवा कर्तव्य निभाया और हरियाणा में बीजेपी की सरकार बन गई. चूंकि राहुल गांधी को जलेबी बहुत पसंद है, इसलिए अखिल भारतीय करणी सेना के पदाधिकारियों ने उनके नाम पर विशेष जलेबी बनाई और आज स्पीड पोस्ट के जरिए दिल्ली स्थित उनके आवास पर भेजी. इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद दिनेश भारद्वाज, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष चौहान, जिला संगठन महासचिव राजेंद्र मोहन शर्मा, विकास दीक्षित, जगमोहन मालवीय, वीरू भदौरिया, अंतेश माहेश्वरी, विवेक प्रताप, हितेंद्र प्रताप, अंकित भारद्वाज, आकाश सिंह, आलाेक सैनी , अजय लोधी, कृष्णा लोधी, बॉबी राघव सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story