Aligarh News: लव जिहाद कानून लागू होने के खुशी मेें अखिल भारतीय करणी सेना ने बांटी मिठाई

Aligarh News: प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में नुमाइश मैदान स्थित नीरज शहरयार पार्क में लव जिहाद एवं धर्मांतरण के विरुद्ध सख्त कानून लागू करने पर सीएम योगी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 31 July 2024 4:58 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic: Newstrack)

Aligarh News: अखिल भारतीय करणी सेना के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में नुमाइश मैदान स्थित नीरज शहरयार पार्क में उत्तर प्रदेश में लव जिहाद एवं धर्मांतरण के विरुद्ध सख्त कानून लागू करने पर सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया। प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि अखिल भारतीय करणी सेना पिछले कई वर्षों से लव जिहाद और धर्मांतरण के विरुद्ध सख्त कानून लागू करने की मांग करती आ रही थी। जिस पर गंभीरता दिखाते हुए मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश में यह कानून लागू किया। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने धानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी अनुरोध किया है कि इस कानून को पूरे भारतवर्ष में लागू करने का कार्य करें। जिससे समस्त भारतवर्ष में हमारी बहन बेटियों और समस्त हिंदू समाज सुरक्षित रह सकें।

प्रदेश संरक्षक इंजीनियर वी पी सिंह ने कहा की पूर्व में अखिल भारतीय करणी सेना के द्वारा लव जिहाद और धर्मांतरण के मुद्दों को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को कानून सजा दिलाकर पीड़ितों को न्याय दिलाया है। प्रदेश अध्यक्ष महिला शक्ति ममता सिंह ने कहा कि लव जिहाद में जेहादी मुस्लिम युवक हिंदू बनकर हमारी बहन बेटियों को अपने प्रेम जाल में फंसा लेते थे और बाद में ब्लैकमेल कर विभिन्न तरीके से उनका उत्पीड़न करते थे। यह कानून लागू होने के बाद अब इस तरह की घटनाओं को अंजाम नहीं दे पाएंगे और हमारी बहन बेटियां सुरक्षित रहेगी।

जिलाध्यक्ष संजय चौधरी ने कहा कि अखिल भारतीय करणी सेना पिछले कई वर्षों से लव जिहाद एवं धर्मांतरण के पीड़ितों को न्याय दिलाती आ रही है। अब यह कानून लागू होने के बाद धर्मांतरण पर भी रोक लगेगी तथा समस्त उत्तर प्रदेश का हिंदू अपने आप को सुरक्षित महसूस करेगा। मिष्ठान वितरण कार्यक्रम में भाजपा नेत्री सुधा सिंह, सोनल गुप्ता,आशीष चौहान,राजेंद्र मोहन शर्मा, विकास दीक्षित, जगमोहन मालवीय, हरिमोहन सिंह,अखिलेश तोमर,सचिन राघव, संदीप राघव,संजय वर्मा, तरुण कुमार, अजय चौहान, अंतेश महेश्वरी, हरिकृष्ण मुरारी, राकेश ठाकुर, राजेंद्र मॉर्गन, कुणाल पंडित, ललित अग्रवाल,ध्रुव राजपूत, मयंक शर्मा,सोनू राजपूत सहित बड़ी संख्या में करनी सैनिक उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story