Aligarh News: राहुल गांधी के हिन्दू विरोधी बयान का अखिल भारतीय करणी सेना ने किया विरोध

Aligarh News: ज्ञापन में मांग की गई कि लोकसभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा समस्त हिंदू समाज को हिंसावादी बढ़ाकर अप्रत्यक्ष रूप से आतंकवादी घोषित कर समस्त हिंदू समाज को अपमानित करने का कार्य किया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 2 July 2024 12:17 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic: Newstrack)

Aligarh News: अखिल भारतीय करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष डॉ. ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि कल लोकसभा की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस सांसद एवं नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा भारत के हिंदूओं को हिंसावादी बताकर अभद्र भाषण दिया था। जिसके विरोध में अखिल भारतीय करणी सेना के पदाधिकारी भगवा झंडे लेकर कांग्रेस के जिला कार्यालय पर प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन की जानकारी पर पुलिस अधिकारिय और क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर के सिसोदिया के निर्देश पर इंस्पेक्टर बन्ना देवी पंकज मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ आईटीआई रोड पुलिस चौकी पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने सभी पदाधिकारियों को आईटीआई पुलिस चौकी पर ही रोक लिया गया। जहां करणी सैनिकों की पुलिस के साथ नोक झोंक हुई एवं पुलिस अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद करणी सेना के पदाधिकारियों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन इंस्पेक्टर बन्नादेवी को दिया।

ज्ञापन में मांग की गई कि लोकसभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा समस्त हिंदू समाज को हिंसावादी बढ़ाकर अप्रत्यक्ष रूप से आतंकवादी घोषित कर समस्त हिंदू समाज को अपमानित करने का कार्य किया है। जिससे भारत वर्ष के समस्त हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई है। प्रदेश संरक्षक इंजीनियर बीपी सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को अपने इस बयान के लिए समस्त हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए। यदि वह माफी नहीं मांगते हैं तो करणी सेना के पदाधिकारी सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

जिला अध्यक्ष संजय चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा से ही हिंदू विरोधी रहे हैं और अपने बयान में राहुल गांधी ने अपनी हिंदू विरोधी मानसिकता को पूर्ण रूप से दर्शा दिया है। ज्ञापन देने वालों में भाजपा पार्षद दिनेश भारद्वाज, विकास दीक्षित, हरिमोहन सिंह, सचिन राघव, राजेंद्र मोहन शर्मा, ठा0 शिशुपाल सिंह, दीपू सिंह बराई, अनूप उपाध्याय, संदीप राघव, अंतेश माहेश्वरी, अजय लोधी, सुंदर राघव, कृष्णा लोधी, प्रमोद सिंह, संदीप चौहान, सुभाष शर्मा, गिरीश सिंह, शरद ठाकुर, अंकुर लोधी, विशाल कुमार, हिमांशु सविता, रविकुमार, तरुण कुमार सहित बड़ी संख्या में करणी सेना के लोग उपस्थित थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story