×

Aligarh News: बोल तुझे भाजपा नेताओं ने नो एंट्री में छात्रों को कुचलकर मारने के लिए भेजा, ट्रक चालक से बोले AMU के छात्र

Aligarh News: आक्रोशित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने थाने पहुंचकर एएमयू के छात्रों के खिलाफ रासुका के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 6 Jan 2024 3:25 AM GMT
Aligarh News
X
बीजेपी नेताओं ने AMU के छात्रों के खिलाफ दर्ज करवायी शिकायत (Newstrack)

Aligarh News: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा ट्रक चालक के साथ सड़क पर खुलेआम मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि नो एंट्री के अंदर ट्रक लेकर घुसे ट्रक चालक को एएमयू के दबंग छात्रा द्वारा चारों तरफ से घेर लिया गया। उसके बाद छात्र ट्रक ड्राइवर को पीटते हुए उससे यह कहलवाने की कोशिश कर रहे हैं कि तुमको भाजपा नेता संजीव राजा, संजय गोयल व मेयर ने साजिश के तहत चुंगी पर बैठे एएमयू के छात्रों को ट्रक के नीचे कुचलकर मारने के लिए भेजा है।

वीडियो वायरल होते ही भारतीय जनता पार्टी में रसूख रखने वाले नेताओं में खलबली मच गई। जिसके बाद आक्रोशित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने थाने पहुंचकर एएमयू के छात्रों के खिलाफ रासुका के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की। मामले की गंभीरता को देख इंस्पेक्टर सिविल लाइन राजीव कुमार ने मुकदमा दर्ज कर छात्रों को जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एएमयू के छात्र ट्रक चालक से कह रहे हैं कि तुम्हे ट्रक लेकर हमे कुचलने के लिये भाजपा नेता संजीव राजा, संजय गोयल व मेयर ने भेजा है। ऐसा बोलो हम तुम्हे छोड़ देंगे ओर जाने देंगे। वीडियो वायरल होने पर भाजपा नेता डॉ0 विवेक सारस्वत, संजय गोयल, यतेंद्र वाईके, संजू बजाज की अगुवाई में थाना सिविल लाइन पहुँच गये। भाजपा नेताओं ने एएमयू छात्रों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया। डॉ विवेक सारस्वत का कहना है कि उक्त लोगों के द्वारा भाजपा नेताओं के नाम लेना, भविष्य के लिये कोई बड़ी घटना की ओर इशारा कर रहा है, ऐसे लोगों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाये।

भाजपा नेता संजय गोयल ने कहा कि ट्रक और उसके ड्राइवर से उनका कोई मतलब नहीं है। लेकिन मुस्लिम समुदाय के एएमयू छात्रों के द्वारा गालियां देते हुए वीडियो संज्ञान में आया है। जो एक सोची समझी साजिश के तहत किसी घटना को अंजाम देना हो सकता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story