Aligarh News: मानवता शर्मसार, पोस्टमार्टम के इंतजार में 17 घंटे तक रखी रही ऑटो चालक की लाश

Aligarh News: परिजन डेडबॉडी का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सौपे जाने की मांग कर रहे हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 23 Oct 2023 2:02 PM GMT
Aligarh Crime
X

Aligarh Crime (Photo-Social Media)

Aligarh News: पुलिस के द्वारा मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां थाने के सामने दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए। ऑटो चालक की लाश पिछले करीब 17 घंटे से पोस्टमार्टम के इंतजार में जिला मलखान सिंह अस्पताल रखी हुई है। ऑटो चालक की मौत के बाद जिला अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने डेडबॉडी का पोस्टमार्टम नहीं कराएं जाने को लेकर थाना गांधीपार्क पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए। डेडबॉडी का पोस्टमार्टम कराए जाने के साथ ही डेड बॉडी को परिवारजनों को सौपे जाने की मांग की गई हैं।

ये है पूरी घटना

बताते चले कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे पर थाने के ठीक सामने एक तेज रफ्तार ट्रक का कहर उस वक्त देखने को मिला। जब थाना गांधी पार्क क्षेत्र के कपूरी नगर सब्जी वाली पुलिया गली नंबर-3 निवासी 34 वर्षीय युवक अखिलेश अपने दोस्त के साथ ऑटो में सवार होकर देर रात पनेठी के रास्ते अपने घर वापस लौट रहा था। तभी तेज रफ्तार के साथ सामने से आ रहा ट्रक पर ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो बैठा। ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस जोरदार भिड़ंत में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो चालक अखिलेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से भागने लगा। तभी लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए। लोगों ने चालक सहित ट्रक को मौके पर दबोच लिया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एक्सीडेंट में मृतक ऑटो चालक सहित साथ में सवार उसके घायल दोस्त को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने 34 वर्षीय ऑटो चालक अखिलेश को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फोन कर मृतक ऑटो चालक के परिजनों इसकी सूचना दी। एक्सीडेंट में ऑटो चालक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर परिवार के लोग जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंच गए।

परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

ऑटो चालक की मौत को लेकर मौके पर पहुंचे मृतक युवक के भाई टिंकू का आरोप है, कि पुलिस के द्वारा एक्सीडेंट के बाद युवक की लाश का पंचनामा तो भर दिया गया। लेकिन मौत के कई घंटे बाद भी पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराएं जाने के लिए जिला अस्पताल से उसकी डेडबॉडी को पोस्टमार्टम हाउस नहीं भेजा गया। जिसके चलते करीब 17 घण्टे से लाश जिला अस्पताल में रखी हुई है। मृतक युवक के परिवारीजनों ने युवक का पोस्टमार्टम नहीं कराए जाने को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिवार के लोगों की मांग है कि पुलिस के द्वारा जिला अस्पताल में रखी लाश का पोस्टमार्टम कराकर डेड बॉडी को परिजनों को सौपा जाए। वहीं दर्दनाक हादसे में पति की मौत के बाद मौके पर पहुंची पत्नी और उसके चार मासूम बच्चों का हादसे के बाद से रो-रो कर बुरा हाल है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story