Aligarh News: जन समस्याओं को लेकर बजरंग बल का प्रदर्शन, महापौर आवास का किया घेराव

Aligarh News: जानकारी देते हुए बजरंग बल के संस्थापक गौरव शर्मा ने कहा कि शहर में तमाम समस्याएं हैं। जिसको लेकर महापौर द्वारा अभी तक कोई कदम नहीं उठाए गए हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 18 Sep 2023 4:34 PM GMT (Updated on: 18 Sep 2023 4:58 PM GMT)
X

Bajrang Bal demonstration

Aligarh News: शहर की समस्याओं को लेकर बजरंग बल संगठन ने सैकड़ो लोगों के साथ सोमवार को सड़क पर जोरदार प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन में महिलाओं व लोगों ने हाथों में महापौर विरोधी तरह-तरह के पोस्टर बैनर लेकर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद प्रदर्शन करते हुए महापौर आवास पर पहुंचकर महापौर से शहर में आमजन को हो रही समस्याओं का समाधान किये जाने की मांग की है। अन्यथा महापौर अपनी कुर्सी छोड़ो और इस कुर्सी पर किसी जिम्मेदार व्यक्ति को आने दो। इसके बाद नाराज लगों नें महापौर के घर का घेराव करके नारेबाजी करने लगे। लोगों में नाराजगी को देखते हुए महापौर प्रशांत सिंघल अपने आवास के बाहर आए और लोगों से जल्द ही समस्याओं से निजात दिलाने का आश्वासन देते हुए उन्हें वापस कर दिया है।

प्रमुख मांगे

जानकारी देते हुए बजरंग बल के संस्थापक गौरव शर्मा ने कहा कि शहर में तमाम समस्याएं हैं। जिसको लेकर महापौर द्वारा अभी तक कोई कदम नहीं उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि यहां सफाई के दौरान नालियों की शिल्ट सड़क पर डाल दी जाती है। जिससे कि तमाम बीमारी पनपती है। उसके अलावा शहर की तमाम सड़के खुदी हुई पड़ी है। उनमें तमाम गड्ढे हैं। जिनसे प्रतिदिन लोगों के साथ घटनाएं होती हैं। शहर के विभिन्न इलाकों में नलों से पानी इतना दूषित आ रहा है कि पीना तो दूर वह किसी इस्तेमाल में भी आने लायक नहीं है। इन्हीं मांगों को लेकर आज बजरंग बल द्वारा प्रदर्शन किया गया है। बता दें कि इस समय पूरे प्रदेश में मच्छर से संबंधित बिमारी ग्रसित लोगों की संख्या लगातार बढ़ता जा रहा है। पूरे यूपी में करीब 3500 डेंगू मरीज मिल चुके हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story