×

Aligarh News:किसान को जिंदा जलाने के मामले में बड़ा खुलासा, खुद के ऊपर तेल डालकर लगाई थी आग

Aligarh News: अलीगढ़ में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद इलाका पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 30 Sep 2023 1:31 PM GMT
X

किसान को जिंदा जलाने के मामले में बड़ा खुलासा, खुद के ऊपर तेल डालकर लगाई थी आग: Video- Newstrack

Aligarh News: एक किसान ने विपक्षी किसानों को फसाने के लिए खुद के ऊपर तेल डालकर आग लगा ली। इसके बाद आनन-फानन में पीड़ित किसान को जिला चिकित्सालय रेफर कराया गया। जहां किसान के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपियों के द्वारा उसके ऊपर तेल चिड़क कर आग लगाई जिसके चलते उसके द्वारा थाने में तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। तो वहीं दूसरी ओर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

तेल छिड़क कर खुद को आग लगाई गई थी

जिसमें पीड़ित किसान के द्वारा ही विपक्षियों को फसाने के लिए। अपने ऊपर व ट्रैक्टर के ऊपर तेल छिड़क कर खुद को आग लगाई गई थी। जिससे विपक्षियों को बड़े मुकदमे में फंसाया जा सके। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद इलाका पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल सोशल मीडिया पर हुए वायरल वीडियो को लेकर घमासान मचा हुआ है।

बताया जाता है कि पीड़ित किसान के द्वारा ही मन गढ़ंत रचना रचने के बाद आरोपियों को फसाने के लिए पूरा षड्यंत्र रचा गया था जो की वीडियो में कैद हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कर रही है। क्षेत्राधिकारी इगलास कृष्ण गोपाल सिंह के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

जांच के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। देखना यह होगा कि आरोपियों को फसाने वाला किसान वीडियो वायरल होने के बाद अब खुद आरोपी बन बैठा है। क्या पुलिस ऐसे किसान के ऊपर कोई कार्रवाई अमल में लाएगी या फिर नहीं यह तो आने वाला वक्त बताएगा। फिलहाल सलाखों के पीछे बैठा हुआ युवक न्याय की गुहार लगाता हुआ नजर आ रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story