×

Aligarh: गाड़ी में चढ़ रही 7 वर्षीय बच्ची को बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

Aligarh News: परिवार के लोग खून से लथपथ बच्ची को इलाज के जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार युवक को हिरासत में लेते हुए मामले की जांच में जुटी है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 15 Nov 2023 3:15 AM GMT
Aligarh News
X

सड़क हादसे में मृत बच्ची और मीडिया से बात करते परिवार के लोग (Social Media) 

Aligarh News: अकराबाद थाना क्षेत्र के पनेठी कासगंज रोड स्थित शाहगढ़ पुल के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त देखने को मिला जब एक स्कॉर्पियो में बैठा परिवार खिड़की खोलकर 7 वर्षीय बच्ची का हाथ पकड़कर चढ़ा रहा था। तभी तेज रफ्तार बाइक सवार ने मासूम को जोरदार टक्कर मारी। बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटनास्थल से भाग रहे बाइक सवार को परिवार के लोगों ने दबोच लिया। पुलिस को सूचना दी।

परिवार के लोग खून से लथपथ बच्ची को इलाज के जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार युवक को हिरासत में लेते हुए मामले की जांच में जुटी है।

कैसे हुई घटना?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना अकराबाद क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी विवेक शर्मा अपनी 7 वर्षीय बच्ची अंशिका सहित परिवार के लोगों के साथ घर से स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर रिश्तेदार गए थे। बताया जा रहा है, कि जब परिवार के लोग अपने गांव आने के लिए गाड़ी में बैठ रहे थे, तभी 7 वर्षीय अंशिका गाड़ी से बाहर रह गई। जिसके चलते गाड़ी में बैठे परिवार के लोग खिड़की खोलकर बच्ची का हाथ पकड़कर गाड़ी में बैठने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी।

बाइक सवार को दबोचा

बाइक की जोरदार टक्कर से बच्ची उछलकर दूर सड़क पर जा गिरी। खून से लथपथ बुरी तरह से जख्मी हो गई। वहीं, बाइक सवार युवक बाइक समेत सड़क पर फिसल गया। मासूम की हालत देख चीख-पुकार मच गई। परिवार के लोगों ने बच्ची को ठोकर मारने वाले बाइक सवार को दबोच लिया। एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम

बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। बाइक सवार को मृतक बच्ची के परिवार के लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।दर्दनाक हादसे में मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। माता-पिता सहित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस तहरीर के आधार पर बाइक सवार युवक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story