Aligarh News: छात्र को रास्तें में रोक दबंगों युवको ने की मारपीट, वीडियो वायरल

Aligarh News: सोशल मीडिया पर छात्र के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले युवकों को पहचान करने में जुटी है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 28 Oct 2023 11:37 AM GMT
X

Aligarh News(Pic:Newstrack)

Aligarh News: दबंग बाइक सवार युवकों ने छात्र का रास्तें में रोककर मारपीट की, जिसका वीडियों सामने आयो है। सोशल मीडिया पर छात्र के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले युवकों को पहचान करने में जुटी है। मामला थाना क्वार्सी क्षेत्र का बताया जा रहा है।जानकारी के मुताबिक थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक स्कूल में दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया था।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

आपसी विवाद के बाद दोनों छात्रों के बीच सुलह समझौता कर दिया गया था। लेकिन किसी बात को लेकर छात्र ने दबंग युवकों को बुला लिया। बाइक पर सवार दबंग युवकों ने पीड़ित छात्र के साथ बातचीत करने के दौरान मार पीट शुरू कर दी। उसके ऊपर एक के बाद एक थप्पड़ जड दिए। दबंग युवक छात्र के साथ मारपीट करने के बाद मौके से फरार हो गए। इस दौरान किसी राहगीर ने मारपीट की वीडियों अपने मोबाइल में बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

आर्मी के तैयारी कर रहे युवक के साथ बदमाशों ने की लूट

जनपद में चोरों के हौसलें बुलंद है। मामला टप्पल थाना क्षेत्र के जट्टारी हरियापुर इलाके का है। जहां आर्मी की तैयारी कर रहा एक युवक अपने भाई की ससुराल जा रहा था। तभी बीच रास्ते में बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट की और उसके गले की चेन व जेब में रखे रुपए छीन कर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस को दी गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते पीड़ित व्यक्ति ने एसएसपी दफ्तर पर न्याय की गुहार लगाई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

चैन और नगदी लूटकर फरार हुए आरोपी

वहीं पीड़ित युवक राम प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि वह गोंडा का रहने वाला है। और वह 24 तारीख को अपने बड़े भाई के ससुराल जा रहा था। बीच रास्ते में एक मिठाई की दुकान पर रुक कर मिठाई खरीदने के लिए रुका था। थोड़ी दूरी पर शाम होते ही कुछ लोग वहां पर आ गए और मारपीट शुरू कर दी। जेब में रखे हजार रुपए और गले की चेन छीनकर भाग गए। जिनमें से कुछ को मेरे भाई के साले ने पहचान लिया और तत्काल हमने घटना की जानकारी थाना टप्पल पुलिस को दी।

युवक ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इसके बाद कई दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके चलते आज मैं एसएसपी दफ्तर पर आया हूं। वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर पूरे मामले से अवगत कराया है। और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story