×

Aligarh News: बाइक सवार बदमाशों ने किसान से साल भर की कमाई लूटी, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: बाइक सवार बदमाश किसान की साल भर की कमाई 23630 रूपये लूटकर फरार हो गये। पीड़ित बुजुर्ग किसान भजनलाल ने बताया कि मैं अनाज मंडी की दुकान 20B नंबर से अपनी फसल बेचकर टेंपो से अपने घर सुजानपुर जा रहा था।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 17 April 2024 4:53 AM GMT
Aligarh News
X

पीड़ित किसान (Newstrack)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार लगातार बदमाशों पर अंकुश लगाती हुई नजर आ रही है। लेकिन, अलीगढ़ जनपद की खैर कोतवाली पुलिस ऐसा करने में नाकाम साबित हो रही है। यहां बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं। जिसका जीता जगता उदाहरण खैर कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला। अलीगढ़ की खैर कोतवाली क्षेत्र के सुजानपुर निवासी किसान भजनलाल को दिनदहाड़े बदमाशों ने अपना शिकार बना लिया।

बाइक सवार बदमाश किसान की साल भर की कमाई 23630 रूपये लूटकर फरार हो गये। पीड़ित बुजुर्ग किसान भजनलाल ने बताया कि मैं अनाज मंडी की दुकान 20B नंबर से अपनी फसल बेचकर टेंपो से अपने घर सुजानपुर जा रहा था। रास्ते में रतनपुर के पास बाइक सवार 30 वर्षीय युवक ने मुझे रोक कर कहा कि आपका हिसाब गलत हो गया है और आपके पास रकम कुछ ज्यादा आ गई है। आपको सेठ जी ने दुकान पर दोबारा बुलाया है। ऐसा कहकर मुझे टेंपो से नीचे उतार लिया तथा मोटरसाइकिल पर बैठने की बात कही। लेकिन, मोटरसाइकिल पर बैठने से पहले बदमाश ने हिसाब की पर्ची को नीचे जमीन पर डाल दिया और कहा कि आप पर्ची को उठाओ जब तक मैं पर्ची उठाता तब तक बदमाश पैसे लेकर फरार हो गए।

पीड़ित किसान वापस अनांज मंडी पहुंचा, जहां सेठ से बुलाने की बात पूछी, लेकिन उन्होने साफ मना कर दिया। मौके पर किसी ने पूरी जानकारी हासिल करने के बाद 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने पूरी जानकारी करने के बाद किसान से खैर कोतवाली जाकर तहरीर देने के लिए कहा और 112 नंबर पुलिस वहां से चली गई। पीड़ित किसान ने खैर कोतवाली में तहरीर देकर बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और वापस पैसे दिलाने की मांग की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story