×

Raghuraj Singh: यमराज से है हमारी दोस्ती, भ्रष्टाचारियों को सीधा भेज रहे हैं नर्क

Aligarh News: रघुराज सिंह का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बयान में कहा जा रहा है कि सपा, बसपा जैसे बेईमानों ने आपस में कंपटीशन करके उत्तर प्रदेश को 20 साल लूटा।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 April 2024 8:09 AM GMT
X

ठाकुर रघुराज सिंह (photo: social media )

Aligarh News: अपने बेबाक अंदाज में विवादित बयान देने के चलते सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में दर्जा प्राप्त श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने एक बार फिर विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने आपस में प्रतियोगिता करके उत्तर प्रदेश को 20 साल लुटा है। ऐसे में योगी और उनकी सरकार ने तय किया है कि यमराज से उनकी सीधी दोस्ती है। यही वजह है कि यमराज से सीधी दोस्ती होने के चलते भ्रष्टाचारियों को डबल इंजन की सरकार सीधे नर्क में भेज रही है। ठाकुर रघुराज सिंह के द्वारा हमारी यमराज से सीधी दोस्ती और भ्रष्टाचारियों को नर्क में भेजने की बात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार रघुराज सिंह का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बयान में कहा जा रहा है कि सपा, बसपा जैसे बेईमानों ने आपस में कंपटीशन करके उत्तर प्रदेश को 20 साल लूटा, लेकिन आज उत्तर प्रदेश में किसी मायकेलाल की हैसियत नहीं है कि जो उत्तर प्रदेश को लूट कर दिखाएं। जो उत्तर प्रदेश को लूटेगा या तो वो जेल में सड़ेगा या ऊपर जाएगा। रास्ता देखा होगा। यमराज के लिए हम लोगों ने दरवाजे खोलने आसान कर दिए हैं क्योंकि हमने यमराज से दोस्ती कर रखी है कि जल्दी से इन बेईमानो को ऊपर ले जाओ, ऐसे लोगों को नर्क लोक में स्थापित करो मेरे बंधुओं, ये हमने और हमारी योगी आदित्यनाथ की सरकार ने तय किया है। ठाकुर रघुराज सिंह के द्वारा विपक्षी पार्टियों को बेईमान और उनको नर्क में स्थापित किए जाने का विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story