×

Aligarh News: ट्यूशन पढ़ाने गए युवक का मंदिर के पीछे मिला रक्तरंजित शव, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला पटवारी इलाके में घर से रविवार की देर शाम ट्यूशन पढ़ाने गए एक 16 वर्षीय लापता युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 April 2024 7:43 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में ट्यूशन पढ़ाने गए युवक का मंदिर के पीछे मिला रक्तरंजित शव (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला पटवारी इलाके में घर से रविवार की देर शाम ट्यूशन पढ़ाने गए एक 16 वर्षीय लापता युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी। युवक की रक्तरंजित लाश मंदिर के पीछे मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ के साथ इलाका पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शव के पास से एक हथियार बरामद किया है। फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल से सभी साक्ष्यों को संकलित किया गया। मौके पर मौजूद सिविल लाइन क्षेत्र अधिकारी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम में गठित कर दी है। युवक की हत्या के बाद मौके से फरार हुए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्वार्सी थाना क्षेत्र निवासी हसरत अली का 16 वर्षीय बेटा कासिम अली घर से रविवार देर शाम सिबारा कलाम निवासी माजिद अली के घर बच्चों को ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। जहां बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के बाद कासिम अलीघर वापस नहीं लौटा। जिस पर परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। जिसके चलते परिजनों द्वारा उसके मोबाइल फोन पर कई बार फोन किया। लेकिन बेटे द्वारा फोन रिसीव नहीं किया गया।

जिसके बाद परिवार के लोगों को उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए घर के आसपास सहित इलाके में तलाश शुरू कर दी। लेकिन काफी तलाश के बावजूद युवक का कोई सुराग नहीं मिला। युवक का कोई सुराग नहीं मिलने पर परिवार के लोग थक हार कर अपने घर वापस चले गए। सोमवार सुबह जब ग्रामीण खेतों पर जा रहे थे। तभी ग्रामीणों की नजर नगला पटवारी और पंजीपुर गांव स्थित किले की खाई में मंदिर के पीछे पड़े अज्ञात युवक की रक्तरंजिश लाश पर पड़ी। युवक की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे शहर में फैल गई।

भयावह मंजर को देख परिजनों के उड़े होश

अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना पर देर रात अपने बेटे को तलाशने वाले परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। तो देखा उनके बेटे की गला कटी हुई। लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। इस भयावह मंजर को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन लापता बेटे की लाश को देखकर दहाड़े मार कर जोर-जोर से रोने लगे। घटना की सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस के उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने अपने बेटे की हत्या करने वाले अज्ञात हत्यारो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story