Aligarh News: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, गोलीबारी में मासूम समेत तीन गंभीर रूप से घायल

Aligarh News: गोंडा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच बवाल हो गया। दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद गोलीबारी भी हुई। जिसमें बच्ची समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 Nov 2023 6:54 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: गोंडा थाना क्षेत्र के गांव ताल नगर में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हो गया। दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद गोलीबारी भी होने लगी। गोलीबारी में एक बच्ची समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं दोनों पक्षों की महिलाओं और परिवार के लोगों के बीच चले लाठी डंडे और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ताल नगर गांव में ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जब मामूली विवाद के चलते दो पक्षों के परिवार के लोग अपने हाथों में लाठी डंडे और धारदार हथियार लेकर आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों की महिलाओं समेत परिवार के लोगों ने देखते ही देखते एक दूसरे के ऊपर लाठी डंडों से प्रहार करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई को देख ग्रामीणों में भगदड़ मच गई और सैकड़ों की तादात में तमाशबीन लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।

मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझाने की भरसक कोशिश की। बावजूद इसके दोनों ही पक्षों के लोग एक दूसरे के ऊपर हमला बोलते रहे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हो रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं मारपीट के दौरान हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में बच्ची समेत 3 लोग गोली लगने से घायल हो गयी। घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद एक मासूम बच्ची समेत तीनों लोगों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि मंगलवार सुबह थाना गोंडा पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव तालनगर में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष आक्रामक हो गए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story