Aligarh News: बिल्डर ने लगाया भाजपा सांसद पर जमीन कब्जा करने का आरोप, नेता के भतीजे ने आरोपों को सिरे से नकारा

Aligarh News: ओजोन क्लब में प्रेस वार्ता कर बिल्डर ने भाजपा सांसद से अपनी जान का खतरा बताया है। इतना ही नहीं सांसद के रिश्तेदार ने द्वारा फर्जी तरीके से 12 बीघा जमीन उनकी हड़पने का आरोप भी लगाया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 Jun 2023 10:36 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2023 10:39 PM GMT)
Aligarh News: बिल्डर ने लगाया भाजपा सांसद पर जमीन कब्जा करने का आरोप, नेता के भतीजे ने आरोपों को सिरे से नकारा
X
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ में प्रमुख कारोबारी बिल्डर ने भाजपा सांसद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गुरुवार को ओजोन क्लब में प्रेस वार्ता कर बिल्डर ने भाजपा सांसद से अपनी जान का खतरा बताया है। इतना ही नहीं सांसद के रिश्तेदार ने द्वारा फर्जी तरीके से 12 बीघा जमीन उनकी हड़पने का आरोप भी लगाया है। वहीं रामघाट रोड को जीटी रोड से जोड़ने वाली बाईपास रोड के निर्माण में अवरोध पैदा करने का आरोप भी सांसद पर मढ़ा है। इसी रोड पर बिल्डर की ओजोन सिटी के नाम से आवासीय योजना है। जो करीब ढाई सौ एकड़ में फैली हुई है। यहां टाउनशिप में 600 परिवार रह रहे हैं।

सांसद के भतीजे ने कहा- हो रहा दुष्प्रचार

हालांकि पूरे घटनाक्रम को लेकर अभी भाजपा सांसद का पक्ष सामने नहीं आया है। लेकिन सांसद के भतीजे ने पत्रकार वार्ता कर कहा है कि प्रवीण मंगला नाम के व्यक्ति भ्रामक और असत्य दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिस जमीन को हड़पने की बात कह रहे हैं। वह मेरे खून पसीने की कमाई से खरीदी हुई जमीन है। उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग द्वारा क्रेता और विक्रेता के लिए निर्धारित सभी विभागीय नियमानुसार पूरा राजस्व रजिस्ट्री शुल्क करीब 50 लाख का भुगतान करने के बाद खरीदी है। सांसद के रिश्तेदार ने बताया कि प्रवीण मंगला भी यह जमीन खरीदना चाहते थे। लेकिन जिस जमीन को मैंने विक्रेता से पूर्ण भुगतान कर खरीदा है। उस पर मैं इनका उत्पीड़न कैसे कर रहा हूं। सांसद के भतीजे ने कहा कि प्रवीन मंगला के पास कोई वैधानिक दस्तावेज ऐसा नहीं है। जिससे इनका मालिकाना हक साबित हो सकें। सांसद के रिश्तेदार ने ओजोन सिटी प्रोजेक्ट पर भी कई गंभीर खामियां होने का आरोप भी लगाया है।

बिल्डर ने कहा सीएम से करेंगे शिकायत

बिल्डर प्रवीण मंगला ने कहा कि बहुत सी ऐसी बातें हैं। जो हम मुख्यमंत्री से मिलकर सामने रखेंगे। प्रवीन मंगला ने कहा कि अगर 15 दिन में कुछ नहीं होता है, तो दोबारा प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी जाएगी। हालांकि बिल्डर प्रवीण मंगला ने बताया कि सांसद के रिश्तेदार ने फर्जी महिला खड़ा कर ओजोन सिटी के करीब गाटा नंबर 115/2 पर कब्जा जमा लिया। हालांकि इस धोखाधड़ी के मामले में थाना महुआ खेड़ा में मुकदमा दर्ज किया गया। प्रवीण मंगला का कहना है कि वो इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री के सामने अपना पक्ष रखेंगे।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story