Aligarh News: थाने से घर लौट रहे परिवार पर दबंगों ने किया हमला, एक ही परिवार के 9 लोग जख्मी

Aligarh News:जिले में पुलिस थाने में समझौता होने के बाद घर वापस लौट रहे परिवार पर दबंगों ने हमला बोल दिया। धारदार हथियार से किये गये हमले में एक ही परिवार के नौ लोग घायल हो गये हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 28 Oct 2023 7:14 AM GMT
Aligarh News
X

अलीगढ़ में दबंगों ने की पीड़ित परिवार की पिटाई (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: विजयगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव नराऊ में पुलिस थाने में दो पक्षों के बीच हुए फैसले के बाद दबंगों ने पीड़ित परिवार के लोगों को रास्ते पर घेरकर लाठी डंडों और लोहे के सरियों से पिटाई कर दी। हमले में महिलाओं समेत एक ही परिवार के करीब नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

हमले के बाद गांव में चीख-पुकार मच गई। घायल सभी नौ लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकराबाद ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला समेत सभी घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मारपीट में घायल पीड़ित परिवार के लोगों ने पुलिस पर दबंग लोगों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है।

दो युवकों के बीच कहासुनी के बाद बढ़ा विवाद

बता दें कि थाना विजयगढ़ क्षेत्र के गांव नराऊ निवासी दो युवकों के बीच टेलर की दुकान पर हंसी मजाक चल रही थी। इस दौरान दोनों युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। कहासुनी के दौरान दबंग साथी युवक ने ट्रेलर की दुकान पर सिलाई कर रहे दूसरे युवक के सिर पर धारदार कैंची से हमला कर दिया। हमले की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और कार्यवाही की मांग को लेकर थाने पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच थाने पर सुलह समझौता करा दिया। थाने पर हुए सुलह समझौते के दौरान युवक के सिर पर कैंची से हमला करने वाले दबंगों ने पीड़ित परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी। फैसले के बाद दबंग अवधेश और उसके परिवार के आधा दर्जन लोगों ने उदल सिंह और उसके परिवार की महिलाओं व बच्चों पर लाठी डंडे और लोहे की रोड से उस वक्त हमला किया गया। जब पीड़ित परिवार के लोग गांव के रास्ते एक घर से घर जा रहे थे। मारपीट के बाद सभी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोग थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story