Aligarh News: दबंगों ने दौड़ा दौड़ा कर लाठी-डंडों से की पिटाई, वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

Aligarh News: अतरौली क्षेत्र के कस्बा चौकी अतरौली इलाके में एक पक्ष के आधा दर्जन के करीब दबंग लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों को लाठी डंडों से हमला बोलते हुए दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 13 Sep 2024 2:54 AM GMT
X

Aligarh News ( Video- Newstrack )

Aligarh News: मोहल्ला कटरा में एक पक्ष के दबंग लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर लाठी डंडे बरसाते हुए दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दबंग पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोग दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर लाठी डंडों से हमला बोलते हुए घनी आबादी के बीच सड़कों पर दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीट रहे हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच और पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस मारपीट में घायल लोगों को उपचार के लिए सीएचसी अतरौली ले गई। जहां घायलों का उपचार जारी है। पुलिस ने पीड़ित परिवार से तहरीर प्राप्त करते हुए उनके ऊपर हमला बोलने वाले दबंग लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को वायरल वीडियो में चिन्हित करते हुए उन की तलाश में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अतरौली क्षेत्र के कस्बा चौकी अतरौली इलाके में एक पक्ष के आधा दर्जन के करीब दबंग लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों को लाठी डंडों से हमला बोलते हुए दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा गया। मारपीट के दौरान पूरी वारदात को भीड़ में खड़े लोग देख रहे थे। इस दौरान किसी व्यक्ति द्वारा घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया गया। उसने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

क्षेत्राधिकारी अतरौली सर्जना सिंह ने बताया कि कोतवाली अतरौली क्षेत्र के कस्बा चौकी क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दो पक्षों के बीच की घटना को लेकर जानकारी की मारपीट में चोटिल हुए घायलों का पुलिस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया गया। दबंग पक्ष के विरुद्ध तहरीर प्राप्त कर थाने पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस के द्वारा अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story