Aligarh News: कासगंज घटना के विरोध में कैंडल मार्च, क्षत्रिय महासभा का आंदोलन का अल्टीमेटम

Aligarh News: कासगंज में महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या के दोषियों को 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं किया गया, तो अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा पूरे प्रदेश में रोड पर उतरकर आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 Sep 2024 2:54 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News

Aligarh News: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ ने कासगंज की अधिवक्ता मोहिनी तोमर की निर्मम हत्या के विरोध में तेज बारिश में भी सैकडों की संख्या में लोगो के साथ कैंडल मार्च निकालकर पुलिस महानिरीक्षक अलीगढ़ के नाम एएसपी को ज्ञापन सौंपकर आंदोलन की धमकी दी। प्रदेश प्रभारी डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि कासगंज में महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या के दोषियों को 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं किया गया, तो अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा पूरे प्रदेश में रोड पर उतरकर आंदोलन के लिए बाध्य होगी। जिलाध्यक्ष वीरांगना मीरा जादौन ने मांग की कि इस कायराना कृत्य के दोषियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर जल्द से जल्द फांसी दी जानी चाहिए।

मण्डल अध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह पुलिस की कार्यशैली पर असंतोष व्यक्त किया और कहा कि यदि अगवा की सूचना पर पुलिस गंभीरता दिखाती तो मोहिनी तोमर को बचाया जा सकता था। आलोक चौहान ने कहा कि कासगंज की घटना ने सभी को झकझोर दिया है। इसलिए सरकार को ऐसी कार्यवाही करनी चाहिए जिस से ऐसी घटनाएं भविष्य में न हों।

जिलाध्यक्ष विवेक प्रताप सिंह ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए, दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इस अवसर पर जैकी ठाकुर अश्वनी सिंह, स्नेह लता चौहान, नेहा तोमर डैनी ठाकुर, मोंटी ठाकुर अतलपुर कौशल सिंह, रजनी सिंह कविता राघव, संदीप चौहान, प्रमोद सिंह, बंटी जादौन, मनोज सिंह, अश्वनी कुमार सिंह, सविता सेंगर, पप्पू प्रधान, आलोक पाल सिंह, अभय, राघव, यश जादौन निक्की कौशिक, संजय राघव, शैलेंद्र जादौन, तनुज तोमर, मनीष ठाकुर आदि लोग उपस्थित रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story