×

Aligarh News: अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक आमने-सामने भिड़ीं, तीन की मौत, दो की हालत नाजुक

Aligarh News: जनपद के जवां थाना इलाके में कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 13 Aug 2023 4:59 PM GMT

Aligarh News: जनपद के जवां थाना इलाके में कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 2 लोग कार के अंदर फंसकर खून से लथपथ हो गए, उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। हादसे में कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए।

स्थानीय लोगों की कांप गई रूह

हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोग स्तब्ध रह गए। कार के बाहर लटकते शव को देख लोग कुछ देर तो पास जाने की हिम्मत नहीं कर पाए, फिर अन्य लोगों के एकत्र होने पर लोग मौके पर गए और घायलों की मदद शुरू की। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मृतकों के शव को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

ऐसे हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो थाना जवां इलाके की बुलंदशहर-अलीगढ़ रोड पर रविवार की देर शाम तेज रफ्तार के साथ कार जा रही थी, जिसका चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख सका और पलक झपकते ही ट्रक से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने कार के अंदर फंसे घायलों को रेस्क्यू किया। कार को काटकर घंटों की मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला जा सका, जिन्हें सरकारी एंबुलेंस के जरिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां घायलों का उपचार जारी है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस कार सवार मृतकों और घायलों के परिवार के लोगों के बारे में जानकारी जुटाने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story