TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Aligarh News: ट्रक को बचाने में पानी से भरे बम्बे में पलटी कार, 8 लोग घायल, जिला अस्पताल किया रेफर

अलीगढ़ पलवल हाईवे पर भनेड़ा गांव के पास मंगलवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक कार चालक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से बचने के चक्कर में अपनी कार पर से नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरी गहरी खाई में जा गिरी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 Oct 2024 11:04 AM GMT
Aligarh News: ट्रक को बचाने में पानी से भरे बम्बे में पलटी कार, 8 लोग घायल, जिला अस्पताल किया रेफर
X

पलवल हाईवे में दर्दनाक सड़क हादसा  (newstrack)

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित भानेरा गांव के पास मंगलवार देर सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस घटना में एक कार चालक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक को बचाने के चक्कर में अपनी कार पर नियंत्रण को बैठा और उसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गहरे बम्बे में जा गिरी। पुलिया से टकराकर पानी से भरे गहरे बम्बे में ईको कार के पलटते ही गुजरात मजदूरी करने जा रहे उसमें सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क किनारे खाई में गाड़ी पलटते देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी खैर लाया गया। यहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस घायलों से हादसे को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना भानेरा गांव के समीप की है, जहां एक ईको कार का चालक सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के चक्कर में कार से नियंत्रण खो बैठा और कार पुलिया को तोड़कर सड़क किनारे पानी से भरे गहरे बम्बे के अंदर गिर गई, जिसके चलते कार में सवार 8 मजदूर कार के अंदर बुरी तरह से फंस कर जख्मी हो गए। एक्सीडेंट में घायल खेर क्षेत्र के गांव बरका निवासी नईम ने बताया कि वह मंगलवार की सुबह अपने भाई अजीज खान समेत आठ लोगों के साथ ईको कार में सवार होकर अलीगढ़ मथुरा के रास्ते मजदूरी करने के लिए गुजरात जा रहे थे। इस दौरान उनको मथुरा रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी। तभी अलीगढ़ पलवल मार्ग स्थित भानेरा गांव के पास सामने से तेज रफ्तार के साथ आ रहे ट्रक को बचाने के चलते 8 मजदूरों से भरी ईको कार पुलिया को तोड़ते हुए सड़क किनारे पानी से भरे गहरी बम्बे में पलट गई।

एक्सीडेंट सूचना पर कोतवाली प्रभारी डी. के सिसोदिया अपने हमराही के साथ और स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों द्वारा कार के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकालते हुए उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया तो वहीं एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा जेसीबी मशीन मौके पर बुलाकर सड़क किनारे गहरे बम्बे में पलटी कार को बाहर निकलवाते हुए सुरक्षित जगह पर खड़ा कराया गया। पुलिस हादसे को लेकर घायलों से जानकारी करते मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुटी है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story