Aligarh News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल पहुंचेंगे खैर, जानें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

Aligarh News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक वह बुधवार को प्रातःकाल 11ः55 बजे खैर के सोमना रोड स्थित गुरूकुल पब्लिक स्कूल पहुंचेंगे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 27 Aug 2024 10:52 AM GMT (Updated on: 27 Aug 2024 11:46 AM GMT)
aligarh news
X

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल पहुंचेंगे खैर (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 अगस्त (बुधवार) को अलीगढ़ पहुंचेंगे। सीएम यहां सोमना रोड के गुरुकुल पब्लिक स्कूल में सभा में शामिल होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री रोजगार मेला और टैबलेट वितरण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। साथ ही वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक वह बुधवार को प्रातःकाल 11ः55 बजे खैर के सोमना रोड स्थित गुरूकुल पब्लिक स्कूल पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12 से एक बजे तक रोजगार मेले का शुभारम्भ, टैबलेट वितरण एवं जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) एक बजे से 1ः30 बजे तक जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक लेंगे। 01ः30 बजे से लेकर दो बजे तक मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। अफसरों के साथ बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री दोपहर 02ः40 बजे ग्राम उदयगढ़ी स्थित हैलीपैड से राजकीय हैलीकॉप्टर द्वारा आगरा के लिए रवाना हो जायेंगे।

बारिश के चलते टल गया था कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का पूर्व में मंगलवार (27 अगस्त) को जनपद भ्रमण का कार्यक्रम प्रस्तावित था। जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली थी। पूर्व में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए डिफेंस कॉरिडोर परिसर का चयन किया गया था। यहीं पर मुख्यमंत्री की जनसभा समेत अन्य कार्यक्रम होने थे। शुक्रवार को मंडलायुक्त चैत्रा वी., आईजी शलभ माथुर, डीएम विशाख जी., एसएसपी संजीव सुमन समेत अन्य अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया था।

जनसभा स्थल पर कार्यक्रम की तैयारियां भी पूरी कर ली थी। लेकिन दोपहर के बाद अचानक से जनपद में तेज बारिश हो गयी। इसके लिए सभा स्थल पर भी जलभराव हो गया। साथ ही मौसम विभाग ने जनपद में तेज बारिश की संभावना जतायी है। ऐसे में जनसभा स्थल पर सभी व्यवस्थाएं जुटा पाना संभव नहीं हो पा रहा था। इसके चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के कार्यक्रम को एक दिन के लिए टाल दिया गया था। अब मुख्यमंत्री बुधवार को सोमना रोड स्थित गुरूकुल पब्लिक स्कूल में आयोजित जनसभा में शिरकत करेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story