×

Aligarh News: लाखों के कर्ज में डूबे कपड़ा व्यापारी ने की आत्महत्या, शव के पास मिला सुसाइड नोट

Aligarh News: कर्ज से परेशान होने के कारण ही नदीम ने रविवार को जब पत्नी बाजार गईं और बच्चे ट्यूशन चले गए। इस दौरान उनकी मां दूसरे कमरे में थी। उसी समय नदीम ने खुद के कमरे में बंद करके लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 4 Dec 2023 7:11 AM GMT
X

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह (Newstrack)

Aligarh News: सिविल लाइन कोतवाली इलाके रविवार देर शाम कर्ज में डूबे एक कपड़ा व्यापारी ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। व्यवसायी ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें कर्ज से परेशान होने का जिक्र किया। सूचना मिलते ही इलाका थानाध्यक्ष फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सभी साक्ष्य इकठ्ठा किए। इसके बाद पुलिस ने व्यापारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही इस घटना को लेकर मृतक के परिवार के लोगों ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल से लाइसेंसी पिस्टल और सुसाइड नोट बरामद करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

सुसाइड नोट में 20 लाख कर्ज का किया जिक्र

पुलिस के मुताबिक कपड़ा व्यवसायी नदीम खान (50) का शाहजमाल में कपड़े का कारखाना है। नदीम पिछले कुछ समय से कर्ज को लेकर परेशान चल रहे थे। कर्ज से परेशान होने के कारण ही नदीम ने रविवार को जब पत्नी बाजार गईं और बच्चे ट्यूशन चले गए। इस दौरान उनकी मां दूसरे कमरे में थी। उसी समय नदीम ने खुद के कमरे में बंद करके लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। नदीम ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उन्होने जिक्र किया कि उनके ऊपर 20 लाख रूपए का कर्ज है, इसलिए वह आत्महत्या कर रहे हैं। इसके बाद उनके परिवार को न परेशान किया जाए।

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के अंबेडकर रोड स्थित एक पैलेस अपार्टमेंट में रहने वाले 50 वर्षीय व्यवसायी प्रदीप लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम और पुलिस की पिकेट टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची फोरेंसिक और पुलिस पिकेट की टीमों के द्वारा घटनास्थल का बारीकी के साथ निरीक्षण करते हुए वारदात स्थल साक्ष्य इकट्ठा किए गए। पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का लाइसेंसी पिस्तौल और सुसाइड नोट सहित अन्य साक्ष्य मौके से अपने कब्जे में लिए गए हैं। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story