Aligarh News: गैंस टैंकर और ट्रक की भीषण भिड़न्त, आग की लपटों में दो की मौत

Aligarh News:मृतक श्याम बिहारी भरतपुर से बालू मोरंग लेकर डिबाई जा रहा था। दुर्घटना के बाद दोनों गाड़ियों के ड्राइवर की पहचान कर ली गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 20 Jun 2023 9:40 AM GMT

Aligarh News: जवां थाना क्षेत्र के नगला में ट्रक और टैंकर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट होने के बाद दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई। वहीं दोनों गाड़ियों के ड्राइवर गाड़ी में फंस गए। जिससे गाड़ी में ही जलकर उनकी मौत हो गई। घटना देर रात्रि की है।

थाना जवां क्षेत्र के नगला इलाके में अनूपशहर रोड पर टैंकर और ट्रक आमने सामने भिड़ गए। जिससे भीषण आग लग गई। इस दौरान दोनों गाड़ियों के ड्राइवर फंस गए। जिससे दोनों की जलकर मौत हो गई। जिला रामपुर थाना मिलक इलाके के चालक हरविंदर सिंह की मौत हो गई। हरविंदर सिंह की गाड़ी का नंबर यूपी 36 टी 4549 है। हरविंदर की उम्र 45 साल थी।

चालक हरविंदर सिंह जवां इलाके में शाहजहांपुर से सीमेंट में पढ़ने वाली गैस लेकर अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री को आया था। वहीं घटना में अलीगढ़ के ही इगलास थाना क्षेत्र के मई गांव के रहने वाले श्याम बिहारी की भी टैंकर में फंसने से जलकर मौत हो गई। टैंकर का नंबर है यूपी 81 एएफ 9200 है। मृतक श्याम बिहारी भरतपुर से बालू मोरंग लेकर डिबाई जा रहा था।

दोनों ड्राईवर की हुई पहचान

दुर्घटना के बाद दोनों गाड़ियों के ड्राइवर की पहचान कर ली गई। इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। आग की लपटें इतनी भीषण थीं कि दोनों गाड़ियों के ड्राइवर को बचने का मौका नहीं मिला। थाना सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि जवां थाना क्षेत्र में अनूपशहर रोड पर नगोला पेट्रोल पंप के पास एक टैंकर और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों चालकों की मौत हो गई है। दोनों चालकों की पहचान हो गई है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story