×

Aligarh News: तीन वाहनों के बीच भिड़ंत, चार भैंस सहित एक चालक की जलकर मौत

Aligarh News: दो ट्रैकों में लगी आग के बाद एक ट्रक चालक की ट्रक में आग लगने के चलते ट्रक के अंदर जलकर मौत होने के साथ ही दूसरे ट्रक में भरी चार भैंसों की भी मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 18 April 2024 3:54 PM GMT
Collision between three vehicles, four buffaloes along with one driver burnt to death
X

तीन वाहनों के बीच भिड़ंत, चार भैंस सहित एक चालक की जलकर मौत: Photo- Newstrack

Aligarh News: तीन वाहनों के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में दो ट्रैकों में लगी आग के बाद एक ट्रक चालक की ट्रक में आग लगने के चलते ट्रक के अंदर जलकर मौत होने के साथ ही दूसरे ट्रक में भरी चार भैंसों की मौत होने का मामला सामने आया है। तीन वाहनों के बीच हुए एक्सीडेंट के बाद दो ट्रक में आग लगने की सूचना मिलते ही इलाका थानाअध्यक्ष समेत पुलिस के उच्च अधिकारी फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए। घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों में लगीं आग को बुझाया गया। जहां एक्सीडेंट के बाद ट्रक में आग लगने के चलते ट्रक के अंदर जलकर मौत के शिकार हुए। ट्रक चालक के शव को बरामद किया। तो वहीं दूसरे ट्रक के अंदर फंसे ट्रक चालक को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा।

बड़ा ही दर्दनाक हादसा

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया कि ट्रक में आग लगने के चलते। एक ट्रक चालक की ट्रक के अंदर जलकर मौत होने के साथ ही दूसरे ट्रक में भरी चार भैंसों की भी मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक में फंसे ट्रक चालक को निकालने के लिए। पुलिस टीमों के द्वारा लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। दर्दनाक एक्सीडेंट की घटना थाना जवां क्षेत्र के नगोला रोड की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन वाहनों के बीच हुए। एक्सीडेंट के बाद इस पूरे मामले पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने जानकारी देते हुए बताया। कि गुरुवार को थाना जवां क्षेत्र के नगोला इलाके से एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को मिली थी।जिसमें तीन बड़े वाहन आपस में टकराए थे।जहां एक वाहन में मिट्टी तेल ऑयल तो वहीं दूसरे टैंकर वहांन में ज्वलनशील एसिड भरा हुआ।

पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गए। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए वाहनों में लगी भयंकर आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू किया। वहीं रेस्क्यू करते हुए। वाहनों में लगी आग को बुझाने के बाद तीनों वाहनों को सड़क से अलग करते हुए। सुचारू रूप से वाहनों का आवागमन शुरू कराया गया।

ट्रक चालक की जलकर मौत

तो वहीं एक ट्रक चालक की एक्सीडेंट के दौरान ट्रक में आग लगने के चलते ट्रक के अंदर फंसकर मौके पर ही जलकर मौत हो गई। जिस ट्रक चालक की डेड बॉडी को ट्रक के अंदर से बरामद कर लिया है। जबकि दूसरे ट्रक के अंदर फंसे चालक को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। तो वहीं एक ट्रक के अंदर भरी भैसों में चार भैसों की भी मौके पर ही मौत हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story