Aligarh News: ट्रक और मेटाडोर की भिड़न्त में दो की मौत, चार घायल, 40 बकरे भी मरे

Aligarh News: मेटाडोर में आधा दर्जन लोग सवार थे जो मैनपुरी से दिल्ली के आजादपुर मंडी बकरा बेचने जा रहे थे। घटना यमुना एक्सप्रेस वे पर 53 नंबर पुल के पास की है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 17 Jun 2023 1:42 PM GMT
Aligarh News: ट्रक और मेटाडोर की भिड़न्त में दो की मौत, चार घायल, 40 बकरे भी मरे
X
मृतक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर मेटाडोर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में मेटाडोर से दिल्ली ले जाई जा रही 40 बकरों की भी मौत हो गई। ट्रक में ओवर लोडेड आलू लदा हुआ था। मेटाडोर में आधा दर्जन लोग सवार थे जो मैनपुरी से दिल्ली के आजादपुर मंडी बकरा बेचने जा रहे थे। घायलों का इलाज कैलाश अस्पताल में चल रहा है। घटना यमुना एक्सप्रेस वे पर 53 नंबर पुल के पास की है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मैनपुरी से मेटाडोर में 104-से ज्यादा बकरे लादकर दिल्ली के आजादपुर मंडी बेचने जा रहे थे। वहीं, थाना टप्पल के यमुना एक्सप्रेसवे पहुंचने पर आलू से लदे ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिसमें मेटाडोर में सवार मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मरने वाले मैनपुरी के कुरावली इलाके के रहने वाले हैं। घायलों को नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

भीषण दुर्घटना में मेटाडोर में सवार 40 बकरों की भी मौत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि मेटाडोर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। मरने वालों का नाम दिलीप और कन्हैया है। फिरोजाबाद के रहने वाले बॉबी ने बताया कि मेटाडोर में बकरे लादकर दिल्ली ले जा रहे थे। करीब आधा दर्जन लोग सवार होकर आजादपुर मंडी जा रहे थे। वहीं आलू लेकर जा रहे ट्रक से मेटाडोर भीड़ गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story