×

Aligarh News: सिगरेट के रुपए मांगने पर दबंग ग्राहक ने दुकानदार के सिर पर मारी गोली, गंभीर घायल

Aligarh News: गोली लगने के बाद दुकानदार करणपाल जमीन पर गिर पड़ा तथा गंभीर घायल हो गया। इसकी सूचना अलीगढ़ की खैर कोतवाली पुलिस को लगी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 Jan 2024 3:47 AM GMT
Aligarh
X

ग्राहक ने दुकानदार के सिर पर मारी गोली  (photo: social media )

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र गांव अरनिया के ठेके के पास दुकान लगा रहे दुकानदार करणपाल को पैसे मांगना भारी पड़ गया। दुकानदार करणपाल ने सिगरेट के पैसे मांगे तो युवकों ने फायर करते हुए दुकानदार के सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। आसपास सन्नाटा छा गया। गोली लगने के बाद दुकानदार करणपाल जमीन पर गिर पड़ा तथा गंभीर घायल हो गया। इसकी सूचना अलीगढ़ की खैर कोतवाली पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची खैर कोतवाली पुलिस ने लोगों की मदद से घायल दुकानदार करणपाल को अलीगढ़ के खैर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने प्रथम उपचार करते हुए एंबुलेंस के माध्यम से अलीगढ़ जिला मलखान सिंह रेफर कर दिया। गंभीर हालत देखते हुए दुकानदार करनपाल को जे एन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, यहां पर उपचार जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अरनिया गांव पर शराब के ठेके के पास लगाते हैं। करनपाल की दुकान पर से युवकों ने सिगरेट पीने के लिए ली तथा इसके बाद करनपाल ने सिगरेट के पैसे मांगे उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे उनके सिर पर गोली लग गई। गोली लगने के बाद दुकानदार करनपाल जमीन पर गिर गया। गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। जिसकी सूचना अलीगढ़ की खैर कोतवाली पुलिस को लगी तथा मौके पर पहुंची खेत कोतवाली पुलिस ने घायल दुकानदार करनपाल को अलीगढ़ की खैर कोतवाली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोगों की मदद से लेकर पहुंचे। यहां पर गंभीर हालत देखते हुए। डॉक्टरों ने अलीगढ़ जिला मलखान सिंह रेफर कर दिया। जिला मलखान सिंह पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने प्रथम उपचार करते हुए दुकानदार करनपाल को जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया जहां पर गंभीर हालत बनी हुई है। वहीं, करनपाल के भाई संदीप ने बताया कि पैसे मांगने पर मेरे भाई को गोली मार दी जो कि सर पर लगी है। इसकी तहरीर हमने अलीगढ़ की खैर कोतवाली में पांच लोगों के खिलाफ दी है।

घायल व्यक्ति को उपचार के लिए भेजा गया

वहीं क्षेत्र अधिकारी खैर राजीव द्विवेदी ने अवगत कराना है कि दिनांक 4 /1 /2024 को थाना खैर क्षेत्र के अरनिया में सिगरेट के पैसे लेने देने को लेकर विवाद हो गया था । इसके बाद आक्रामक पक्ष द्वारा दुकानदार को घायल कर दिया गया। इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। घायल व्यक्ति के परिवार वालों से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। अभिव्यक्तियों की गिरफ्तारी हेतु दो टीम गठित कर दी गई है। जल्दी आयुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story