Aligarh News: दबंगों ने घर में घुसकर बोला हमला, मारपीट कर मचाया तांडव, वीडियो वायरल

Aligarh News: जब पीडित परिवार ने वीडियों बनाने की कोशिश की तो दबंग छत पर ईट पत्थर फेकने लगे। इस हमले में पीड़ित परिवार की महिलाओं समेत पिता पुत्र घायल हो गए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 8 Nov 2023 12:28 PM GMT
Aligarh News
X

 Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद के विजयगढ़ थाना इलाके के एक गांव में दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं समेत परिवार के लोगों पर हमला बोल दिया। दबंगो ने जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ दबंग लोग एक घर के अंदर घुसकर लोगों के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे है। इस दौरान जब पीडित परिवार ने वीडियों बनाने की कोशिश की तो दबंग छत पर ईट पत्थर फेकने लगे। इस हमले में पीड़ित परिवार की महिलाओं समेत पिता पुत्र घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

तमंचे से लेस दबंगों ने की मारपीट

जानकारी के अनुसार एक गांव में सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब गांव के ही एक दबंग युवक ने करीब एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार और तमंचे से लेस होकर अपने ही पड़ोसी के घर में घुस लाठी डंडों से हमला बोलते हुए मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में पीड़ित परिवार के लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। चीख पुकरा सुन सैकड़ो की तदाद में ग्रामीण पहुंच गए, लेकिन वह भी मुकदर्शक बन देख रहे थे। इसी दौरान दबंगों द्वारा की जा रही मारपीट का वीडियो पीड़ित परिवार के युवक ने घर की छत से बनाना शुरू कर दिया। जिसके बाद पीड़ित युवक को घर की छत से घटना का लाइव वीडियो बनाते हुए देख दबंगों ने उसके ऊपर ईट पत्थर बरसाते हुए पथराव शुरू कर दिया।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि पुलिस के गांव में घुसने से पहले ही हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुके थे। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट में गंभीर रूप से घायल पिता पुत्र सहित पीड़ित परिवार के लोगों को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। जहां घायलों का उपचार जारी है। पीड़ित परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि घर में घुसकर मारपीट करने वाले दबंगों थाने पर शिकायत किए जाने पर जान से मारने ओर गांव से भागने की धमकी दी। पुलिस पीड़ित परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर दबंग के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story