×

Aligarh News: पिता चक्की पर लेने गया आटा, इधर बेटे ने लगा ली फांसी, परिजनों में मचा कोहराम

Aligarh News:सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से फांसी के फंदे पर झूल रही युवक की लाश को जमीन पर उतरा। पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 15 Sep 2023 9:23 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: बरला थाना क्षेत्र के गांव फजलपुर में शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब 41 वर्षीय एक युवक की लाश सूनसान जंगल के बीच एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। इसके बाद बड़ी तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा पेड़ से लटकी युवक की लाश को देखने के लिए मौके पर उमड़ पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से फांसी के फंदे पर झूल रही युवक की लाश को जमीन पर उतरा। पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस युवक की मौत को लेकर सभी पहलुओं पर बारीकी के साथ जांच पड़ताल करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

वहीं, इस मामले पर थाना बरला क्षेत्र के गांव फाजलपुर निवासी 41 वर्षीय मृतक युवक रामरत्न के पिता का कहना है कि सुबह उसका बेटा घर में पशुओं का दूध निकालने के बाद परिवार के लोगों से बातचीत कर रहा था। इस दौरान वह गांव के अंदर चक्की पर आटा लेने के लिए चला गया। तभी उसका बेटा पीछे खेतों पर बनी ट्यूबेल पर घूमने चला गया था। इस दौरान गांव का ही युवक भोलू खेतों पर काम करने के लिए गया तभी उसकी नजर सुनसान जंगल के बीच पेड़ पर लटक रहे युवक की लाश पर पड़ी। उसके द्वारा छुट्टी पर आए मृतक युवक के भाई समेत परिवार के लोगों को सूचना दी।

परिवार में मचा कोहराम

बेटे की लाश को फांसी के फंदे पर लटके हुए देख परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों से युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं, हादसे के बाद से मृतक के बुजुर्ग मां-बाप सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story