×

Aligarh News: क्या जीजा है साली का कातिल? कब्र खोदकर निकाली गई लाश

Aligarh News: पुलिस करेगी हत्यारे की तलाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलेगा मौत का राज।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 26 Aug 2023 5:05 PM GMT
Aligarh News: क्या जीजा है साली का कातिल? कब्र खोदकर निकाली गई लाश
X
क्या जीजा है साली का कातिल? कब्र खोदकर निकाली गई लाश: Photo-Newstrack

Aligarh News: रोरावर थाना क्षेत्र के शाहजमाल स्थित कब्रिस्तान में 15 अगस्त को दफनाई गई एक महिला की लाश को उसके पति की शिकायत पर मौत के 13 दिन बाद डीएम के आदेश पर पोस्टमार्टम के लिए कब्र से बाहर निकाले जाने का मामला सामने आया है। डीएम के आदेश पर पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में महिला की लाश को कब्र खोदकर बाहर निकलते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बता दें कि मृतक महिला के पति ने अपनी पत्नी के जीजा और उसकी बड़ी बहन के साथ रह रही अपनी पत्नी रिहाना बेगम की उसके जीजा गुड्डू पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

बता दें कि जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के जीवनगढ़ इलाके के मोहल्ला मौलाना आजाद नगर निवासी समसुद्दीन ने अपने साढू पर अपनी पत्नी रिहाना बेगम की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी पत्नी पिछले काफी समय से थाना रोरावर क्षेत्र के शाहजमाल निवासी उसकी बड़ी बहन और अपने जीजा गुड्डू के साथ रह रही थी। रिहाना बेगम की 14 अगस्त को मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद उसको बिना सूचना दिए उसकी लाश कब्रिस्तान ले जाकर शाह जमाल के कब्रिस्तान में दफन कर दी गई।

जीजा पर हत्या का आरोप

पत्नी की मौत के बाद उसको 18 अगस्त को जानकारी हुई थी। कई दिन बाद जब उसे अपनी पत्नी की मौत की सूचना मिली तो उसके द्वारा इसकी जानकारी इलाका पुलिस को दी गई। इसके बाद पीड़ित पति ने डीएम इंद्र विक्रम सिंह के दरबार में पहुंचकर अपनी पत्नी के जीजा पर हत्या का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम कराए जाने को लेकर एक शिकायती पत्र दिया था। डीएम ने पीड़ित पति के प्रार्थना पत्र पर संज्ञान लेते हुए इलाका पुलिस को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्रिस्तान में दफन की गई महिला की लाश का पोस्टमार्टम कराए जाने को लेकर आदेश पारित किया था। डीएम के आदेश पर इलाका पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शनिवार को कब्र में 15 अगस्त को दफनाई गई लाश को मौत के 13 दिन बाद कब्र खोदकर बाहर निकाला गया।

जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टरों के पैनल की मौजूदगी में महिला की लाश का पोस्टमार्टम कराया गया है। जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही महिला के मौत की गुत्थी सुलझेगी कि क्या उसकी जीजा ने हत्या की है? या फिर संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में पुलिस द्वारा आगे के कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story