×

Aligarh News: हत्या या आत्महत्या? खेतों में मिला छात्र का गोली लगा शव, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: मृतक नवीन कुमार के भाई योगेश का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसके भाई की मौत को लेकर स्थिति साफ होगी कि उसकी हत्या की गई है या फिर उसके द्वारा गोली मारकर सुसाइड किया गया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 15 Feb 2024 3:09 AM GMT
Aligarh News
X

मृतक छात्र नवीन कुमार का फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद में महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के केशवपुर गडराना गांव में एक छात्र की कनपटी पर गोली लगी लाश जंगलों के बीच खेतों में पड़ी हुई मिली। मृतक छात्र के परिजनों के द्वारा लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ंसदिग्ध हालात में युवक की मौत के बारे में जांच कर रही है कि आखिर उसकी हत्या की गई है या फिर उसने गोली मारकर आत्महत्या की है।

मृतक के भाई योगेश कुमार ने बताया उसका भाई नवीन कुमार मंगलवार की दोपहर परिजनों को बिना बताए घर से चला गया था। इस दौरान जब उसका भाई देर शाम तक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। घर से अचानक गायब हुए भाई को परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से गांव के आसपास तलाशना शुरू कर दिया। लेकिन, काफी तलाश के बाद भी अचानक गायब हुए भाई का कोई सुराग नहीं लगा। इस दौरान भाई को तलाशते हुए, जब वह देर रात में खेतों पर पहुंचे। तो उसके भाई के सिर के दाएं तरफ कनपटी पर गोली लगी लहूलुहान लाश सूनसान जंगल के बीच खेतों में पड़ी हुई मिली। कनपटी पर गोली लगी लाश मिलने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई और उनके होश उड़ गए। मौके पर ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर थानाध्यक्ष फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर के सिसोदिया ने बताया कि देर रात में केशवपुर गडराना गांव से एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पीआरवी पुलिस को प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर इलाका पुलिस और पुलिस के सभी उच्च अधिकारी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आवश्यक कार्रवाई पूर्ण करते हुए मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पहुंचाया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story