Aligarh News: गायब युवक की तीन दिन बाद नाले मे मिली लाश, दोस्त पर हत्या का आरोप

जिस लापता युवक को परिवार वाले गली-गली ढूंढ रहे थे, उसका शव जमालपुर स्थित नाले में मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 2 Oct 2024 10:58 AM GMT
Aligarh News: गायब युवक की तीन दिन बाद नाले मे मिली लाश, दोस्त पर हत्या का आरोप
X

घटनास्थल की तस्वीर (newstrack)

Aligarh News: रोरावर थाना क्षेत्र में लापता युवक का शव, जिसे उसके परिजन गली-गली ढूंढ रहे थे, जमालपुर स्थित नाले में मिला। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने नाले में पड़े युवक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक के बदहवास परिजनों ने उसके शराबी दोस्त पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक के रिश्तेदार मोहम्मद वसीक ने बताया कि महफूज नगर गली नंबर 2 निवासी उसके मामा का बेटा शनिवार देर शाम अचानक घर से लापता हो गया था। देर रात तक जब उसके मामा का बेटा घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी। इसके बाद अचानक घर से लापता हुए युवक को परिजनों ने अलीगढ़ शहर में कई जगहों पर तलाश किया। गली-गली तलाशने के बावजूद लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिला।

इस दौरान परिजनों को पता चला कि विमल उर्फ ​​छबीला नामक युवक जो उसका शराबी दोस्त है, शनिवार को उनके बेटे को घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था, जिसके बाद दोनों दोस्तों ने शराब पी, जिसके बाद शराबी दोस्त विमल नशे की हालत में अपने घर पहुंच गया। जब परिजन लापता बेटे की तलाश करते हुए उसके शराबी दोस्त विमल के घर पहुंचे तो वह अपने घर से गायब मिला और उसकी पत्नी ने उन्हें बताया कि उसका पति विमल काम पर गया हुआ है।

थक हारकर परिजन घर में बैठ गए। इसी बीच बुधवार की सुबह जब स्थानीय लोग नाले के पास से गुजर रहे थे, तभी लोगों ने गंदे नाले में युवक का शव पानी के ऊपर तैरता हुआ देखा और इसकी सूचना मृतक युवक के परिजनों के साथ पुलिस को दी। सूचना मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई और रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे, जहां घर से लापता उनके इकलौते बेटे का शव उनकी आंखों के सामने नाले में पड़ा था। बेटे का शव देखकर बदहवास परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से नाले के अंदर पड़े शव को बाहर निकाला, जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। युवक के परिजनों ने उसके ई-रिक्शा चालक दोस्त विमल उर्फ ​​छबीला पर उसकी हत्या कर शव नाले में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर कार्रवाई करने में जुटी है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story