×

Aligarh News: तीन दिन पूर्व लापता युवक का नहर में मिला शव, बंधे हुए थे दोनों हाथ

Aligarh News: अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव बहादुर गढी से तीन दिन से लापता 22 वर्षीय युवक का शव ननऊ नहर में पड़ा मिला। नहर से युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 Jun 2024 12:01 PM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में तीन दिन पूर्व लापता युवक का नहर में मिला शव (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव बहादुर गढी से तीन दिन से लापता 22 वर्षीय युवक का शव ननऊ नहर में पड़ा मिला। नहर से युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव बहादुर गढी से तीन दिन से लापता 22 वर्षीय युवक का शव ननऊ नहर में मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। युवक की पहचान गौरव के रूप में हुई जोकि तीन दिन से घर से लापता था। मृतक के पिता का नाम मुकेश कुमार है और एक दलित परिवार से है। वह थाना अकराबाद बहादुर गढी का रहने वाले हैं।

परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जतायी है। परिजनों ने कहा कि युवक का अपहरण करने के बाद हत्या की गयी और फिर शव को नहर में फेंक दिया गया। युवक के हाथ बंधे हुए थे। परिजनों ने बताया कि गौरव 31 मई से लापता था। परिजनों ने इसके बाद पुलिस की कार्यवाही पर भी सवालिया निशान खड़ा किया। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने समय पर युवक की तलाश की होती तो शायद गौरव मिल जाता। गौरव के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story