Aligarh News: 4 महीने बाद प्रशासन की मदद से दफन के शव को बाहर निकाला, होगा पोस्टमार्टम

Aligarh News: गांव निवासी छोटेलाल पुत्र वेदराम के पुत्र देवराज का शव आठ जून 2024 को गांव निवासी कप्तान सिंह पुत्र जयराम सिंह के खेत की सीमा पर पापड़ी के पेड़ से लटकता मिला था। उस समय परिजनों ने इसे आत्महत्या मानकर शव को दफना दिया था

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 Oct 2024 9:34 AM GMT
Aligarh News: 4 महीने बाद प्रशासन की मदद से दफन के शव को बाहर निकाला,  होगा पोस्टमार्टम
X

Aligarh News (Pic-Social Media)

Aligarh News: गांव दारी अलावलपुर में चार महीने पहले दफनाए गए 11 वर्षीय बालक का शव मंगलवार को कब्र से बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, ताकि पता चल सके कि उसकी मौत हत्या थी या आत्महत्या?

गांव निवासी छोटेलाल पुत्र वेदराम के पुत्र देवराज (11) का शव आठ जून 2024 को गांव निवासी कप्तान सिंह पुत्र जयराम सिंह के खेत की सीमा पर पापड़ी के पेड़ से लटकता मिला था। उस समय परिजनों ने इसे आत्महत्या मानकर शव को दफना दिया था। कुछ दिन बाद छोटेलाल ने उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर गांव के ही सात लोगों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने जांच की तो ग्रामीणों ने बताया कि देवराज ने आत्महत्या की है।

पुलिस जांच से असंतुष्ट छोटेलाल ने कोर्ट में अपील दायर कर विनय कुमार पुत्र दिनेश कुमार, दिनेश पुत्र राजन सिंह, नीलम देवी पत्नी दिनेश, रूपकिशोर पुत्र पन्ना लाल पर उसके बेटे की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। जांच के लिए डीएम के आदेश पर पुलिस ने तहसीलदार रामगोपाल व नायब तहसीलदार मयंक गोयल की मौजूदगी में शव को कब्र से बाहर निकलवाया। अब शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story