Aligarh News: पुरानी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला, छानबीन में जुटी पुलिस

Aligarh News: सोमना स्थित होटल भूपेंद्र राणा अपने साथी के साथ खाना खाने के लिए होटल जा रहे थे। तभी रास्ते में भूपेंद्र राणा की दोस्तों के साथ तू-तू, मै-मै हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 8 Jun 2024 7:38 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में पुरानी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के गभाना थाना क्षेत्र के सोमना में दोस्त के साथ होटल में खाना खाने गए दोस्त ने झगड़ा होने पर साथियों के साथ युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। अपनी जान बचाने के लिए युवक खेतों की तरफ दौड़ा। युवकों ने उसके खेत में पकड़कर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। इसके बाद युवक के पास रखी नगदी लेकर भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने घायल युवक भूपेंद्र राणा को अलीगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक का उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमना स्थित होटल भूपेंद्र राणा अपने साथी के साथ खाना खाने के लिए होटल जा रहे थे। तभी रास्ते में भूपेंद्र राणा की दोस्तों के साथ तू-तू, मै-मै हो गई। जिससे भूपेंद्र राणा के दोस्त को गुस्सा आ गया। पुरानी रंजिश भी भूपेंद्र राणा के परिवार से चल रही थी। जिसका फायदा उठाते हुए भूपेंद्र राणा के दोस्त ने सोमना स्थित होटल पर भूपेंद्र राणा पर अपने साथियों के जानलेवा हमला कर दिया। जान बचाने के लिए भूपेंद्र राणा ने खेत की तरफ दौड़ा।

इस बीच हमलावरों ने युवको घेर लिया और लाठी डंडे तथा लोहे की रोड से प्रहार कर घायल कर दिया। इसके बाद भूपेंद्र राणा की जेब में रखीं नगदी लेकर फरार हो गये। घटना की सूचना अलीगढ़ की थाना गभाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची गभाना पुलिस ने गंभीर घायल भूपेंद्र राणा को निजी वाहन से अलीगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story