×

Aligarh: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को जमकर पीटा, कपड़े भी फाड़े, लोगों ने कहा-'...सत्ता की हनक है'

Aligarh News: ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश यादव को एक संदिग्ध गाड़ी दिखाई दी। उन्हें शक था इसके साइलेंसर को मोडीफाई किया गया है। उन्होंने जांच के लिए रोका तो मार-पीट शुरू कर दी। कपड़े तक फाड़ दिए।

aman
Report aman
Published on: 26 Oct 2023 3:31 PM GMT (Updated on: 26 Oct 2023 3:44 PM GMT)
Aligarh news
X

 ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ मारपीट का नजारा (Social media) 

Aligarh News: जब सत्ता की हनक सिर पर सवार हो तो क्या खाकी का सम्मान और क्या कानून का डर, कुछ नहीं रह जाता। इसी की एक बानगी अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना में तब देखने को मिली जब बीजेपी कार्यकर्ता और ट्रैफिक पुलिस आमने-सामने आ गए। दरअसल, अपनी ड्यूटी के दौरान ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश यादव को एक संदिग्ध गाड़ी नजर आई। उन्हें शक था इसके साइलेंसर को मोडीफाई किया गया है। उन्होंने इस बाबत जांच के लिए कहा।

गाड़ी तो रुकी मगर शामत ट्रैफिक पुलिस की आ गई। तथाकथित पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें एसएचओ, सीओ की मौजूदगी में पीटा गया। इतना ही नहीं उनके कपड़े तक फाड़ दिए। बताया जाता है मार-पीट करने वाले सभी बीजेपी से संबंध रखते हैं। इस मामले पर अब लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है। आम लोगों का कहना है सत्ता सिर चढ़कर बोल रहा है।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर ही टक्कर मारने के आरोप

अब ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश कुमार पर ही गाड़ी से टक्कर मारकर बीजेपी कार्यकर्ता की गाड़ी को चेकिंग के लिए रोकने का आरोप लगा है। विवाद के बाद भाजपाईयों ने एनएच- 91 पर जाम लगाकर हंगामा भी किया। मारपीट की घटना को एक दिन पहले हुए किसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। ये घटना बुधवार रात की है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बीजेपी नेता और उनके साथियों तथा ट्रैफिक पुलिस के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो पर अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) ने एक्स पोस्ट में लिखा, 'गत रात्रि गाड़ी टच होने का आरोप लगाकर मौके पर जमावड़ा हुआ था। सूचना पर तत्काल अधिकारियों द्वारा वार्ता कर कुछ ही मिनट में सबको अपने घर भेज दिया गया। मौके पर पूर्ण शांति है, उपरोक्त दोनों हमलावर व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही प्रचलित की गई, यातायात सुचारु है।'

पुलिस सभी के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी में

अलीगढ़ पुलिस 'ऑन ड्यूटी' ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर मारपीट के मामले में सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी में है। इंस्पेक्टर कमलेश यादव ने बताया कि, एक पार्टी के लोगों ने उन्हें दो घंटे तक बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई मांग कर रहे हैं।

बीजेपी नेता- इंस्पेक्टर ने दी थी धमकी

वहीं, बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि बुधवार देर रात जब वह जीटी रोड से गुजर रहे थे तभी सामने से टीआई की गाड़ी आ रही थी। उसे देखकर टक्कर मारने का प्रयास किया गया। वो बाल-बाल बच गए। गाड़ी जमीन पर गिर गई। इसकी वजह से गाड़ी में काफी नुकसान हुआ। जब इसकी शिकायत की गई तो ट्रैफिक इंचार्ज ने धमकी दी। कहा, कि तुम जानते नहीं मुझे, तुम्हें उठाकर जेल में बंद कर देंगे।'

आख़िरकार काफी समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। इस दौरान कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बीजेपी नेता ने भी फोन कर अपने समर्थकों को बुला लिया था। दो घंटे एनएच जाम रहा। काफी प्रयास के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story