×

Aligarh News: डीएम ने गंगा नदी पर बने घाट का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

Aligarh News: जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने कावड़ लाने वाले और कावड़ ले जाने वाले श्रद्धालुओं को श्रावण मास के महीने में कोई परेशानी ओर किसी भी तरह की कोई असुविधा ना हो इसके अधिकारियों को निर्देश दिए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 July 2023 12:37 PM GMT

Aligarh News: जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के द्वारा शनिवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी के साथ मिलकर श्रावण मास में कावड़ियों की सुरक्षा व्यवस्थाओं के मद्देनजर रास्तों को लेकर तहसील अतरौली क्षेत्र के दादों क्षेत्र स्थित गंगा नदी पर बने सांकरा घाट का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वह गंगा घाट पर निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने कावड़ लाने वाले और कावड़ ले जाने वाले श्रद्धालुओं को श्रावण मास के महीने में कोई परेशानी ओर किसी भी तरह की कोई असुविधा ना हो इसके लिए सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त किए जाने के अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए।

शिवभक्त कांवड़ियों को नहीं होगी असुविधा - डीएम

अलीगढ़ जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस के उपरांत श्रावण मास में कावड़ियों द्वारा जल भरने के मद्देनजर गंगा घाट पर बनें सांकरा घाट पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान गंगा घाट पर औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली के साकरा में बह रही गंगा नदी पर पुल का निर्माण होने के बाद क्षेत्रीय निवासियों के साथ-साथ संभल व बदायूं जिले के श्रद्धालु एवं शिव भक्त गंगा घाट पर जल भरने के लिए आते हैं। जिसके मद्देनजर उन्होंने तहसील प्रशासन को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि शिवभक्त कांवड़ियों को किसी प्रकार की परेशानी या असुविधा नहीं होने दी जाएगी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story